कार सीखते हुए ‘कच्चा बादाम’ गाने वाले सिंगर का हुआ था एक्सीडेंट, जानिए अब कैसी है हालात

‘कच्चा बादाम’ गाना गानेवाले सिंगर ‘भुबन बड्याकर’ यूं तो जबसे यह गाना रिलीज हुआ है तब से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन बीते सोमवार को हुए उनके एक्सीडेंट ने एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया है। दरअसल सोमवार को कच्चा बादाम’ गाना गानेवाले सिंगर ‘भुबन बड्याकर सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए थे। यह हादसा उनके साथ तब हुआ जब कार चलाना सिख रहे थे । हालांकि एक्सीडेंट के बाद मौके पर ही उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत को लेकर नई अपडेट सामने आरही है।

एक्सीडेंट के शिकार हुए ‘भुबन बड्याकर’

kaccha badam singer bhuban badyakar

एक्सीडेंट में ‘भुबन बड्याकर’ को कोई खास चोट नहीं आयी है और ना ही उनके शरीर पर दर्द वाली कोई चोट है। उनकी एक्स-रे और सीटी स्कैन रिपोर्ट भी क्लियर है और डॉक्टर ने भी कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है।
हालांकि एक्सीडेंट के बाद से भुबन बड्याकर काफी डर गए हैं। लेकिन भुबन बड्याकर ने यह भी कहा है कि ठीक होते ही वह एक बार फिर गाना शुरू कर देंगे। बता दें कि फिलहाल भुबन बड्याकर घर लौट चले हैं और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है।

शर्म की बात होगी अब मूंगफली बेचना

kaccha badam singer bhuban badyakar

मालूम हो की भुबन बड्याकर का गाना कच्चा बादाम रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद वो एक स्टार बन गए हैं। इन दिनों हर कोई भुबन बड्याकर के गाने कच्चा बादाम पर रील बनाता नजर आरहा है। बता दें कि भुबन बड्याकर पहले बीरभूम जिले के विभिन्न गांव में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कच्चा बदाम गाना गाकर मूंगफली बेचा करते थे। हाल ही में भुबन बड्याकर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अब एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं और वो कलाकार ही बने रहना चाहते हैं क्योंकि अगर उन्हें एक सेलिब्रिटी होकर मूंगफली बेचना पड़े तो यह काफी शर्म की बात होगी। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पड़ोसियों के यह भी कहना है कि उन्हें ज्यादा बाहर नहीं जाना चाहिए क्योंकि कोई उन्हें किडनैप भी कर सकता है।