काम की तलाश में कंगना ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म, फिर ऐसे निकली इस दलदल से बाहर

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम उनकी प्रोफेशनल लाइफ (Kangana Ranaut Professional Life) के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहता है। कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन मशहूर अभिनेत्रियों में से हैं, जो अभिनय से परे सोशल मुद्दों को लेकर भी पूरी बेबाकी से अपनी राय दुनिया के सामने रखती है। कंगना ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म गैंगस्टर (Kangana Ranaut Film Gangster) से की थी और आज वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस (Bollywood Highest Paid Actress) मानी जाती है।

Kangana Ranaut

दमदार रहा कंगना का करियर

कंगना ने यह मुकाम अपने दमदार अभिनय के दम पर हासिल किया है। कंगना को अब तक चार बार नेशनल अवार्ड के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। कंगना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, 17 साल की उम्र में शुरू हुआ उनका करियर आज कई ऊंचाइयों को छू चुका है, लोकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था।

Kangana Ranaut

काम की तलाश में साइन की एडल्ट फिल्म

एक दौर में काम न मिलने के कारण कंगना के हालात इस कदर खराब हो गए थे कि फिल्मों की तलाश में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री का भी रुख कर लिया था। इस बात का खुलासा खुद कंगना रनौत ने किया था, कि कैसे वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले एडल्ट फिल्म साइन कर चुकी थी।

Kangana Ranaut

कंगना ने बताया- मुझे एक फोटो शूट करना था। मैं उस समय अपनी टीनएज थी। जब मुझे रोल ऑफर हुआ तब मैं जानती थी कि यह गलत है, लेकिन मैंने तय किया कि- ठीक है मैं यह कर लूंगी लेकिन बाद में फोटो शूट मुझे किसी अश्लील फिल्म जैसा लग रहा था। मुझे लगा कि यह करना सही नहीं है, क्योंकि वह सच में एक एडल्ट फिल्म थी। हालांकि बाद में मैं किसी तरह वहां से निकल गई। इसके बाद साल 2005 में अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बता दें कंगना को उनकी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड से भी नवाजा गया।