Suhana Khan Affairs: शाहरुख खान बेटी इस शख्स को कर रही है डेट, परिवार से है उसका करीबी रिश्ता

Suhana Khan boyfriend: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार किड मानी जाती है। सुहाना खान के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहन्वी कपूर (Jahanvi Kapoor) भी चर्चाओं के मामले में फीकी नजर आती है। सुहाना खान अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड होने वाली सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक है। सुहाना खान की निजी जिंदगी से लेकर उनके ग्लैमर अंदाज तक के चर्चे हर दिन खबरों के गलियारों में काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

whatsapp-group

ऐसे में बात सुहाना खान के अफेयर की करें तो बता दें कि इन दिनों सुहाना इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार किड को डेट कर रही हैं। ये स्टार किड कोई और नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन का बेटा अगस्तया नंदा (Suhana Khan And Agstya Nanda Dating) है।

Suhana Khan And Agstya Nanda

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा कर रहे हैं डेट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान इन दिनों अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा को डेट कर रही है। दोनों करीब 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यही वजह है कि दोनों को हर पार्टी और इवेंट में एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल फिलहाल दोनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों के साथ ही दावा किया जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं।

whatsapp

Suhana Khan And Agstya Nanda

अगस्त्य के परिवार से मिली सुहाना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्रिसमस पर भी अगस्त्य नंदा और सुहाना खान एक साथ थे। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि क्रिसमस के मौके पर अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान को अपने परिवार वालों से मिलवाया था। अगस्त यानी सुहाना को इस दौरान अपने परिवार वालों के साथ अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर मिलवाया था। इतना ही नहीं श्वेता नंदा ने भी बेटे अगस्त्य नंदा की पसंद को अप्रूव कर दिया है। ऐसा इन खबरों के साथ किये जा रहे इस दावे में कितनी सच्चाई है… इस बात का खुलासा तो ऑफिशल स्टेटमेंट के बाद ही होगा।

Suhana Khan And Agstya Nanda

‘द आर्चीज’ के करेंगे डेब्यू

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा द आर्चीज फिल्म के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। बता दे इस फिल्म के साथ ही इंडस्ट्री के कई दूसरे स्टार किड्स भी डेब्यू कर रहे हैं। इस लिस्ट में खुशी कपूर का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म इसी साल 13 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।