स्नेहा पॉल का हर अंदाज है जबरदस्त, इन वेब सीरीज में लगा चुकीं हैं बोल्ड सीन्स का तड़का, जरा संभल कर देखना

इन दिनों हर जगह ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर वेब सीरीज देखने का चलन खासा चर्चाओं में है। इस कड़ी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज (Web Series on OTT Platform) भी हैं, जिनमें बोल्डनेस की हद पार करते हुए इंटिमेट सीन की भरमार दी गई है। हालांकि इस दौरान इन वेब सीरीज के बोल्ड कंटेंट (Bold Web Series) को देखते हुए इन्हें देखने की उम्र सीमा भी निर्धारित की गई है। ऐसे में आज हम आपको एक्ट्रेस स्नेहा पॉल (Sneha Paul Web Series) के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपनी वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन (Sneha Paul Bold Web Series) दिए हैं।

whatsapp-group
Sneha Paul
Image Credit- Social Media

स्नेहा पॉल ने वेब सीरीज में लगाया बोल्डनेस का तड़का

अभिनय की दुनिया में स्नेहा पॉल को पहचान वेब सीरीज के प्लेटफार्म से ही मिली है। अब तक कई वेब सीरीज में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए बोल्ड सीन का एक अलग ही पैमाने सेट कर दिया हैं। वही स्नेहा पॉल की वेब सीरीज देखने के बाद यह साफ नजर आता है कि उन्हें कैमरे के सामने इंटिमेट सीन देने से बिल्कुल भी परहेज नहीं है।

Sneha Paul
Image Credit- Social Media

स्नेहा पॉल की इस वेब सीरीज का नाम चरमसुख चाल हाउस है। इस वेब सीरीज में उन्होंने हद बार बोल्ड सीन दिए हैं। चरमसुख चाल हाउस की सफलता के चलते जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने बोल्डनेस की हद पार करते हुए कई इंटिमेट सीन दिए हैं, जिसे देख कर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Sneha Paul
Image Credit- Social Media

इसके अलावा स्नेहा पॉल लाल लिहाफ वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन का तड़का लगा चुकी है। इस वेब सीरीज में भी उन्होंने हद पार इंटिमेट सीन देकर फैंस के बीच अपनी एक अलग ही छवि बना ली है। ऐसे में अगर आप भी ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज देखने के आदी हैं, तो स्नेहा पॉल की इन वेब सीरीज को फैमिली के सामने देखने की गलती बिल्कुल ना करें और साथ ही इन्हें देखने से पहले इयर फोन जरूर लगा लें।

whatsapp