शाहरुख खान का कोरोना संक्रमित लोगो के लिए एक और बड़ी त्याग आया सामने,जाने।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का 7 बड़े-बड़े कोरोना से लड़ने के लिए दिए गए योगदान के बाद एक और बहुत ही बड़ा योगदान सामने आया है.

Image Source -Google

शाहरुख खान ने कोरोना से संक्रमित लोगों के लिए एक बहुत ही बड़ा त्याग किया है। शाहरुख खान का यह त्याग कोरोना पसे संक्रमित बच्चो, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए है।

Image Source -Google

शाहरुख खान और गौरी खान ने आज कोरोना से संक्रमित महिलाओं और बुजुर्गों के लिए अपना चार मंजिला घर बीएमसी को दे दिया है।शाहरुख खान और गौरी खान ने बताया कि मैंने 4 मंजिला इमारत बीएमसी को इसलिए सौंपा है कि इसमें बीएमसी कोरोना पीड़ित बच्चों,महिलाओं और बुजुर्गों के लिए कोरंटइन सेंटर बना सके।

Image Source -Google

मुंबई नगर निगम के द्वारा ट्वीट करके बताया गया कि हम शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने अपनी चार मंजिला मकान जो इनका ऑफिस हुआ करता था वह कोरोना से संक्रमित लोगों की सहायता के लिए बीएमसी को दे दिया है।

Image Source -Google

शाहरुख खान और गौरी खान का चार मंजिला इमारत पूरी सुविधाओं से लैस है।यह मकान महिलाओं,बच्चों,बुजुर्गों जो कोरोना से संक्रमित हैं उनको कोरंटइन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।बीएमसी ने कहाक़ मदद काफी तारीफ के काबिल है और एकदम ऐसे समय में मिली है जिस समय बीएमसी बीएमसी के इसकी जरूरत थी।

Image Source -Google

इस मदद के बाद फिर से सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पूरी बढ़ाई होने लगी है। उन्होंने इससे पहले भी 7 अलग-अलग कोरोना से जुड़े संस्थाओं में अपना दान दिया था। अब उन्होंने अपना यह चार मंजिला मकान कोरोना संक्रमित लोगों को देकर एक नई मिसाल पेश की है।