सपना चौधरी बनी दुल्हन लोगों से पूछा कब लेकर आओगे बारात

सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।इनका कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर हुमेसा छाया रहता है।अभी की बात करे तो हाल फिलहाल में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया के टिक टॉक से पोस्ट किया है सपना चौधरी दुल्हन इस विडियो ने साड़ी पहन दुहलन बनी है।

whatsapp-group

सपना चौधरी प्रत्येक पहनावा में अपने फैंस पर जलवा गिरता हैं।चाहे वह वेस्टर्न पनामा हो या फिर देसी लुक।इस बार उन्होंने लोगों के दिलों में अपना लुक जो बनाया है वह देसी लुक के है ।वह इस वीडियो दुल्हन बनकर लोगों से पूछ रहे हैं कि कब बारात लेकर आओगे।यह वीडियो टिक टॉक पर काफी वायरल हो रही है ।इस वीडियो में सपना चौधरी गोविंदा की फिल्म “ क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता “ के गाना “पा लिया प्यार तेरा “ पर दुल्हन बन कर नजर आई है और लोगों से पूछ रही है कब लेकर बाराती आ रहे हो। 

यह वीडियो टिक टॉक पर काफी बार हो चुका है। इस वीडियो को देखकर फ्रेंड्स सारे बोल रहे हैं कि जब बोलो मैं बारात लेकर आ जाता हूं तुम्हारी ही हां का इंतजार था।बता दे कि सपना चौधरी अपने कैरियर का शुरुआत हरियाणवी डांस के साथ की थी।धीरे-धीरे वह लोगों के बीच छा गई ।आगे उन्होंने जब  बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था इनसे उनकी काफी पहचान देश लेवल पर हो गयी।बॉलीवुड में भी इन्होंने फिल्मों में काम किया है परंतु अभी कोई बड़ी कामयाबीअभी तक  नहीं मिली है तब भी यह अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर है ।सारेफँस इनके जलवे के दीवाने हैं और हो भी क्यू न इंका जल्वा है भी भूत खास।