प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक्ट्रेस की मौत, 21 साल की उम्र में फैट टू फीट होना पड़ा भारी

सोमवार को जहां एक 20 साल की बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने आत्महत्या (Pallavi Dey Suicide) कर ली, तो वही एक 21 साल की कन्नड़ एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी के चलते मौत (Chethana Raj Death) हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज फैट-फ्री सर्जरी (Fat-Free Surgery) कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी। इसी दौरान शाम को उनकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी, जिसके चलते उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा और कुछ देर बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा (Chethana Raj Pass Away) कह दिया।

Actress Chethana Raj

अभिनेत्री चेतना राज का निधन

कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काम करती थी। हाल ही में वह फैट-फ्री सर्जरी कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी। ऐसे में फेफड़े में पानी जमा होने की शिकायत हुई तो वह ज्यादा देर तक यह दर्द नहीं खेल पाए और महज 21 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक चेतना राज ने अपने माता-पिता को भी इस सर्जरी के बारे में नहीं बताया था। वह दोस्तों की मदद से अस्पताल में भर्ती हुई थी।

Actress Chethana Raj

माता-पिता डॉक्टरों पर लगा रहे लापरवाही का आरोप

एक्ट्रेस की मौत के बाद अब उनके पिता डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनके पिता का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते ही उनकी बेटी की जान गई है। फिलहाल मृतक एक्ट्रेस के माता-पिता ने अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है और अभी शव अस्पताल में ही है। पोस्टमार्टम के बाद अस्पताल से शव ले जाया जाएगा और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की जाएगी।

Actress Chethana Raj

बता दे चेतना राज कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा थी। उन्होंने कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई थी। उनके फेमस टीवी सीरियल में गीता और दोरेसानी जैसे टॉप सीरियल्स भी शामिल है, जिनमें उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। चेतना राज के महज 21 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से उनके फैंस में मातम पसर गया है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।