Jio का सबसे बेस्ट प्लान! महज 899 रुपये में चलेगा पूरे 336 दिन, ये खास सुविधायें भी होंगी फ्री

मोबाइल फोन आज के समय में हर किसी की पहली जरूरत का हिस्सा बन गया है। इस कड़ी में अपनी इस जरूरत को पूरा करने के लिए लोग मोबाइल फोन तो साथ में रखते हैं, लेकिन उसके साथ ही सस्ते प्लान की तलाश भी हमेशा जारी रखते हैं। इस कड़ी में जो कंपनी उन्हें सस्ता प्लान देती है, वह उस कंपनी के सिम का ही इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। यही वजह है कि इन दिनों टेलीकॉम इंडस्ट्री (Telecom Industry) में अपने ग्राहक को खुद से जोड़े रखने के लिए सभी टेलीकॉम कंपनियां सस्ते और बेहतर प्लान देने की होड़ में लगे हुए हैं। वहीं अब जियो (Jio Sim) इस कड़ी में एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जिसके जरिए आप न सिर्फ 336 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग (Jio Unlimited Calling Plan) कर सकते हैं, बल्कि साथ ही आपको इसमें 1 साल के लिए कई दूसरे ऑफर भी मिलेंगे।

whatsapp-group

jio offer

क्या है जिओ का ₹899 का प्लान

यह प्लान जिओ कंपनी ने हाल ही में शुरू किया है, इसकी कीमत ₹899 (Jio 899 Recharge Plan) है। इसमें आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बता दे इस प्लान को खासतौर पर जिओ फोन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है। बता दें इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर साइकिल पर 50 एसएमएस मिलेंगे। यानी 28 दिन में 50 एसएमएस कर सकेंगे।

jio offer

whatsapp

हर साइकल पर मिलेगा 2GB डाटा

जिओ के ₹899 के प्लान में मिलने वाले इंटरनेट डाटा की बात करें ,तो बता दें इसमें आपको 12 साइकिल तक हर बार 2GB डाटा यानी हर महीने 2 जीबी डाटा मिलेगा। कुल मिलाकर सालाना आपको 24 जीबी डाटा इस प्लान में दिया जाएगा।

jio offer

जिओ के ₹899 के रिचार्ज प्लान में आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और जिओ एप जैसे सभी जिओ प्लान बिल्कुल फ्री एक्सेस के साथ दिए जाएंगे।