रवि शास्त्री इस अभिनेत्री से करते थे बेहद प्यार,पर सगाई के बाद टूट गयी थी शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता हुमेसा से रहा है वर्तमान में ले तो कप्तान कोहली बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से अपनी शादी रचाई है।वही बीते हुए समय में भी कई ऐसे किस्से रह चुके हैं जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट का जुड़ा सामने आया है।

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

एक ही ऐसा ही रिश्ता भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री और अमृता सिंह का था।80 के दशक में यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।इनका प्यार इतना बढ़ गया था कि हर जगह उनकी चर्चाएं होने लगी थी।यहां तक कि इनकी सगाई भी हो गई थी परंतु कुछ कारण से इनका शादी नहीं हो सकी।आइए जानते हैं

Image Source Google

रवि शास्त्री की बात करें तो वो 80 के दशक के क्रिकेट की दुनिया के चमकते हुए सितारे थे और वही अमृता सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री इस वजह से इन दोनों का प्यार है इतना बढ़ गया कि अमृता सिंह खुद रवि शास्त्री के हौसला बढ़ाने के लिए क्रिकेट स्टेडियम तक पहुंच जाती थी।इन दोनों का रिश्ता मे इतनी नजदीकी आ गयी थी की वे लोग एक दूसरे से सगाई भी कर चुके थे।

शायद विनोद खन्ना आ गए बीच मे

लेकिन इन दोनों रिश्तो के बीच आई एक गलतफहमी में दोनों के रिश्ते में दरार ला दिया और वह एक दूसरे से अलग हो गए बताया जाता है कि इन दोनों के रिश्तो के बीच विनोद खन्ना आ गए थे।अमृता सिंह ने मजाक में कहा था कि जल्द ही उनका अफेयर विनोद खन्ना से होने वाला है।रवि शास्त्री इस बात से इतना नाराज हो गए कि इन दोनों का रिलेशन ही खत्म हो गया।

Image Source Google

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका कोई दावा नहीं कर सकता है परंतु अब जब यह दोनों सामने आते हैं तो उनके टूटे हुए प्यार की याद ताजा हो जाती है।अमृता सिंह उसके बाद अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर अपनी जिंदगी बसा ली परंतु बाद में उनका का तलाक हो गया और फिलहाल अभी वह बेटी सारा अली खान के साथ रह रही है। वही रवि शास्त्री जी अपनी अलग लाइफ बिता रहे।