इस अभिनेत्री का खुलासा-सलमान खान की बुराई करने पर मिली गैंग रेप की धमकी

सिंगर सोना महापात्रा हमेशा से अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहा करती है.मिटू से लेकर हिंदी सिनेमा के कई मामले में यह अपना पक्ष रखने में पीछे नहीं रहती।हाल में ही इन्होंने इस लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन और उसकी बहन के वीडियो पर अपना करा आपत्ती जाहिर किया था।

whatsapp-group

गैंगरेप और एसिड अटैक की मिलती है धमकी

लेकिन इस बार सिंगर सोना महापात्रा ने एक बड़ा खुलासा सलमान खान के बारे में करते हुए कहा कि सलमान खान की बुराई करने पर उन्हें गैंगरेप और एसिड अटैक की धमकीया मिलती है।

आज सिंगर सोना महा पात्रा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि सलमान खान के खिलाफ बोलने पर मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक करने का कई बार धमकियां मिल चुकी है। आइए बताते हैं आपको पूरी बात।

Image Source google

सिंगर सोना महापात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हमेशा वह अपने फैंस का सवाल का जवाब देती रहती है ऐसे ही एक सवाल के जवाब में आज सोना महापात्रा ने  सलमान खान को लेकर खुलासा किया है।

whatsapp

यूजर ने हिंदूफोबिया कह ताना मारा

जब एक यूजर ने सोना महापात्रा पर यह ताना कसते हुए कहा कि जब मैं ट्विटर पर आपका नाम सर्च करता हूं तो मुझे चारों तरफ हिंदूफोबिया ही दिखाई पड़ता है

इसी कमेंट के जबाब पर सोना महापात्रा ने रिएक्शन देते हुए सलमान खान के ऊपर के इल्जाम लगाते हुए कहा कि मैं एक पब्लिक फ़िगर हूं मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से काफी धमकी भरी चिट्ठी मिली थी क्योंकि मैंने एक गाना गाया था।

Image Source google

और जब मैंने सलमान खान की बुराई की तो मुझे गैंगरेप करने और एसिड अटैक करने की धमकियां मिलने लगी। सोना महापात्रा ने यह रिएक्शन उस यूजर के हिंदूफोबिया को लेकर ताना कसने पर दिया।

यूजर ने दी जान मारने की धमकी

इसके बाद सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान को खरी-खोटी सुनाने के लिए दो-तीन ट्वीट किए।इस ट्वीट करने के बाद सलमान खान के फैन ने सिंगर सोना महापात्रा को मारने की धमकी दे डाली जो कि काफी शर्मनाक है।