मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह ने बना डाली बच्चों के नाम की लंबी LIST

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। इन दिनों रणबीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jaishbhai Jordar) के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों के दिलों दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ चुका है। फिल्म के ट्रेलर (Jaishbhai Jordar Trailer) के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज (Jaishbhai Jordar Release Date) को लेकर काफी एक्साइटेड है।

Ranveer Singh And Deepika Padukone

रणवीर सिंह ने पहले ही बना ली बच्चों के नाम की लिस्ट

इस फिल्म में पिता की भूमिका में नजर आ रहे रणवीर सिंह रियल लाइफ में भी कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है। वही हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बेटे और बेटियों के नाम की लिस्ट बना डाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस लिस्ट के बारे में वह हमेशा दीपिका पादुकोण से चर्चा भी करते हैं।

Ranveer Singh And Deepika Padukone

दरअसल जब इंटरव्यू में रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या अगर उन्हें बेटी होती है, तो वह उसका नाम क्या रखना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने बड़ी एक्साइटमेंट के साथ कहा- हां मैं नाम के बारे में हमेशा सोचता रहता हूं। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों होता है… रणबीर सिंह ने कहा- मेरे अंदर एक कॉपीराइटर है। मुझे बच्चों के नाम का ऑब्सेशन है। मुझे यूनिक नाम रखना बेहद पसंद है। हर नाम की अलग क्वालिटी होती है। कुछ नाम तो बहुत पावरफुल होते हैं, तो कुछ नाम बहुत क्यूट होते हैं।

रणबीर कपूर ने आगे कहा कि मैं बहुत सीक्रेटिव हूं, मैं नहीं चाहता कि लोग मेरे नाम चुरा ले। मैं किसी को वह नाम नहीं बताऊंगा। वरना वह कॉमन हो जाएंगे, लेकिन मैं दीपिका पादुकोण के साथ हमेशा बच्चों के नाम को लेकर चर्चा करता हूं।

ऱोगेपवपोग रदी्ोी

वहीं बात रणवीर की अपकमिंग फिल्म की करें, तो बता दे जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस के एक्साइटमेंट इससे काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में यह फिल्म फैंस की डिमांड पर कितनी खरी उतरती है, यह देखना दिलचस्प होगा।