रानू मंडल ने दुल्हन बन गाया ये पॉपुलर गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल (Ranu Mandal) का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह दुल्हन के कपड़े में गाना गाती नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल लाल साड़ी और गहनों में बंगाली दुल्हन बन कच्चा बादाम (Kacha Badam) गाना गाती दिखाई दे रही हैं। बतादें की सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर (Bhuvan Badiyakar) ने ये गाना गाया था जो कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा था।

Ranu mandal

फिर से वायरल हुआ रानू मंडल का वीडियो :-

लोगों के बीच वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल दुल्हन के रूप में कच्चा बादाम गाना गाती नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है, इसका पता अभी तक नही लग पाया है। लेकिन हर बार की तरह ही रानू मंडल का ये वीडियो भी लोगों के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है। बतादें कि इससे पहले भी उनका कच्चा बादाम गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सामने आया था।

Ranu mandal

फेम संभाल नही पाई थीं रानू मंडल :-

मालूम हो कि रानू मंडल वही महिला है जिन्होंने साल 2019 में पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गानों में से एक ‘प्यार का नगमा है’ गाना गाकर लोकप्रियता हासिल की थी। उन्हें सबसे पहले एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने देखा था जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और देखते ही देखते वह रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई। रानू मंडल अचानक इतनी पॉपुलर हो गई कि उन्हें हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए भी कुछ गाना गाने का मौका मिला था। हालांकि रानू मंडल ये फेम संभाल नही पाई और वापिस से गुमनामी की जिंदगी में चली गई।