Arun Govil Daughter: बला की खूबसूरत है रामायण के ‘श्रीराम’ अरुण गोविल की बेटी, जाने क्या करती है आज

Arun Govil Daughter Sonika Govil: रामानंद सागर द्वारा निर्देशित 90 के दशक के मशहूर टीवी सीरियल रामायण से हर घर में अपनी एक अलग पहचान खड़ी करने वाले अरुण गोविल सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। अरुण गोविल ने रामायण सीरियल में श्रीराम का किरदार निभाते हुए लोगों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। इसी की देन है कि आज भी लोग अरुण गोविल को देखते ही उनके चरण स्पर्श करने और उन्हें प्रणाम करने पहुंच जाते हैं। अभिनय के पर्दे पर अरुण गोविल ने कितनी भी पॉपुलरिटी बटोरी हो, लेकिन असल जिंदगी में वह मीडिया के कैमरों से दूर रहना ही पसंद करते हैं। अरुण गोविल की तरह ही उनका पूरा परिवार भी लाइम लाइट की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करता है।

whatsapp-group

Sonika Govil

बेहद खूबसूरत है अरुण गोविल की बेटी सोनिका गोविल

ऐसे में बात उनकी बेटी सोनिका गोविल (Sonika Govil) की करें तो बता दे कि खूबसूरती के मामले में सोनिका इंडस्ट्री की अदाकारा को जबरदस्त टक्कर देती है। सोनिका गोविल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, लेकिन उन्हें मीडिया के कैमरे से दूर रहना ही पसंद है। सोनिका गोवेली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है।

Sonika Govil

whatsapp

क्या करती अरुण गोविल की बेटी सोनिका गोविल?

सोनिका गोविन ने University of Westminster से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है। सोनिका बेहद खूबसूरत है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक्टिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं है। उनका कहना है कि वह अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से ही जीना पसंद करती है और अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखती है।

Sonika Govil

 

बता दे अरुण गोविल के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी है। उनके बेटे की शादी हो चुकी है और बेटी पढ़ाई करने के बाद फिलहाल जॉब कर रही है। बता दे सोनिका इन दिनों मुंबई में माइंड शेयर कंपनी में बतौर प्लैनिंग एग्जीक्यूटिव नौकरी करती है। यहां वह साल 2016 से कार्यरत है।

Sonika Govil

 

सोनिका अपने पिता की लाडली है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सोनिका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सेल्फी से लेकर अपने फैंस के साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें साझा कर काफी सुर्खियां भी बटोरती है।