Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के चंपक चाचा को शूटिंग के दौरान लगी चोट, रोकनी पड़ी शूटिंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते 14 सालों से लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है। लोग इस शो के हर किरदार पर भरमार प्यार लुटाते हैं, लेकिन एक किरदार ऐसा भी है जिस पर पूरी गोकुलधाम सोसायटी भी प्यार लुटाते नजर आती है। दरअसल ये नाम तारक मेहता के चंपक चाचा का है, जो पूरी गोकुलधाम सोसायटी के गोकुलधाम वासियों का मार्गदर्शन करते नजर आते हैं। चंपक चाचा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल चंपक चाचा उर्फ अमित भट्ट को शूटिंग के दौरान अचानक चोट लग गई, जिसके बाद शूटिंग को रोकना पड़ा।

whatsapp-group

कैसी लगी चंपक चाचा को चोट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शूटिंग के दौरान एक सीन को करते हुए अचानक से चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट को दौड़ लगानी पड़ी। इसी दौरान भागते भागते उनका बैलेंस अचानक से बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गए, जिसके चलते उन्हें काफी चोट आई है। अमित भट्ट को चोट लगने के बाद तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज करने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी।

whatsapp

अमित भट्ट को चोट लगने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग को रोकना पड़ा और इसके बाद उन्हें घर जाकर रेस्ट करने की सलाह दी दी गई। फिलहाल मेकर्स का कहना है कि उनके पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही आगे की शूटिंग की जाएगी। बता दे आसिफ मोदी के अलावा शो के बाकी किरदार भी अमित भट्ट की चोट को लेकर परेशान है और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की सामना कर रहे हैं।

2008 से टीआरपी की लिस्ट में शामिल है तारक मेहता का शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा चश्मा शो साल 2008 से ही लोगों के फेवरेट शो की लिस्ट में शुमार है। साल 2008 से ही यह शो बिना रुके लगातार चलता जा रहा है। बता दे लॉकडाउन के दौरान इस शो का प्रसारण रोक दिया गया था, लेकिन लॉकडाउन खुलते ही एक बार फिर से इस शो में वापसी की है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर ही रही है और यही वजह है कि यह शो बीते 14 सालों से हर घर में देखा जाता है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक कोई इस शो को पसंद करता है और इससे जुड़ा हुआ महसूस करता है।