प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, बताया- NICU से 100 दिन बाद घर लौटी बेटी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  (Priyanka Chopra And Nick Jonas) हाल ही में माता-पिता बने है। इस बात की जानकारी इन दोनों ने सोशल मीडिया (Priyanka Chopra Instagram) के जरिए फैंस के साथ साझा की थी। हालांकि उस दौरान दोनों ने अपनी बेटी की तस्वीर (Priyanka Chopra Daughter Photos) को साझा नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की बेटी (Priyanka Chopra Daughter) एक प्रीमैच्चयोर बेबी है, जिसके चलते उन्हें एनआईसीयू में रखा गया था। वही 100 दिन एनआईसीयू (NICU) में भर्ती रहने के बाद अब नन्ही जोनास घर आ गई है। इस बात की जानकारी खुद मदर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Mother Day Special Post) ने साझा की है।

Priyanka Chopra Nick Jonas

प्रियंका ने दिखाई बेटी की पहली झलक

मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली झलक को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी, कि 100 दिन एनआईसीयू में रहने के बाद अब फाइनली उनकी बेटी घर आ गई है। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई। हालांकि उन्होंने बेटी के चेहरे पर एक हार्ट इमोजी अटैच कर चेहरे को छुपाये रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मदर्स दे पर प्रियंका का स्पेशल पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इस दौरान प्रियंका ने अपनी बेटी को सीने से लगा रखा था और साथ में खड़े निक जोनस अपनी बेटी का हाथ थामें उसे प्यार से निहारते नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- इस मदर्स डे के मौके पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम पिछले कुछ महीनों से एक रोलर कोस्टर राइड पर बैठे हुए हैं। हमें पता है कि और भी लोगों ने इस तरह का अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 दिन से ज्यादा दिनों के बाद हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की जरूरत होती है और हमारे जीवन के बीते हुए कुछ महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं।

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter

बेटी पर जमकर लुटाया प्यार

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस पोस्ट में उन लोगों का धन्यवाद भी किया है, जिन्होंने उनकी बेटी के स्वस्थ होने की कामना की थी। प्रियंका ने लिखा- अगर हम पीछे मुड़कर देखें तो हमें यह एहसास होगा कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट होता है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है और रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ का मैं शुक्रिया करना चाहती हूं, जिन्होंने निस्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ दिया। अब हमारा अगला सफर शुरू होता है और हमारी बेटी वास्तव में बेहद स्ट्रॉन्ग है… चलो आगे बढ़ें एमएम.. मम्मी और डैडी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।