बॉलीवुड की इन हसीनाओं को बिना मेकअप देख लोग रह गए थे हैरान, पहचानना भी हो गया था मुश्किल

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री से मेकअप का बेहद गहरा और पुराना रिश्ता है। जब से इंडस्ट्री की शुरुवात हुई है तब से मेकअप एक नए रूप के तौर पर लोगों के सामने आया है। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि बॉलीवुड में ऐसी कोई भी अभिनेत्री नही हैं जो इनसे अछूती हो। वैसे तो ये सभी अभिनेत्रियां बेहद ही खूबसूरत हैं मगर मेकअप के बाद इनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं।

whatsapp-group

लेकिन जब ये एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के स्पॉट की गई तो हर कोई उन्हें देख दंग रह गया। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्हें बिना मेकअप के देखने के बाद लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे।

आलिया भट्ट :-

Alia bhatt

बेहद कम समय में सफलता की उच्चाइयों को छूने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपनी खूबसूरती, अभिनय और फिटनेस को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। मगर बिना मेकअप उनकी तस्वीरों को देख लोग हैरान रह गए थे। हालांकि ये पहली बार नही है जब आलिया को बिना मेकअप स्पॉट किया गया हो। वह अक्सर अपनी ‘नो मेकअप’ लुक को लोगों के बीच साझा करती रहती हैं।

whatsapp

प्रियंका चोपड़ा :-

Priyanka Chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की खूबसूरती के लोग कायल हैं। वही प्रियंका नो मेकअप लुक में भी काफी हॉट नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह बिना मेकअप बेहद अलग नजर आती हैं जिसका अंदाज़ा आप उनकी इन तस्वीरों से लगा सकते हैं।

अनुष्का शर्मा :-

Anushka sharma

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) जबसे माँ बनी हैं, उनके चेहरे का ग्लो और उनकी खूबसूरती काफी बढ़ गईं है। हालांकि एक्ट्रेस का ये बिना मेकअप वाला लुक लोगों को कुछ खास पसंद नही आया था।

कटरीना कैफ :-

Katrina kaif

हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) जितनी खूबसूरत मेकअप के साथ लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह बिना मेकअप के भी लगती हैं। वही कटरीना के फैन्स को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आता है।

दीपिका पादुकोण :-

Deepika padukone

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के चाहनेवालों की कमी नही है। दुनिया भर के लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। हालांकि उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीर को देख लोग हैरान रह गए थे।