2 सप्ताह के बच्चे को छोड़ काम पर लौटी भारती सिंह को लोगों ने किया ट्रोल, कहा – ‘इतनी भी पैसों की क्या जरूरत जो…..

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन व एंकर भारती सिंह (Bharti singh) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के संग कलर्स चैनल के चर्चित शो में एक ‘हुनरबाज’ को होस्ट करने वाली भारती ने अपने पूरे प्रेगनेंसी के दौरान काम किया है और अब वह अपने बच्चे के जन्म के बाद एक बार फिर से काम पर वापसी कर चुकी हैं। ऐसे में जब उनसे महज 12 दिन के अपने बच्चे को घर पर किसी और के सहारे छोड़ कर काम पर आने के पीछे की वजह पूछी गई तो भारती ने बताया कि दुख तो होता है, रोना भी आता है पर काम तो काम है। आपको बतादें कि इस बयान के बाद से ही भारती सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bharti singh

लोगों ने किया भारती सिंह को ट्रोल :-

वही इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है जिसको लेकर अब भारती ने अपना दर्द बयां किया है। हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने इस पर बात करते हुए कहा है, ‘काम पर लौटने के दिन से ही मुझे ताने सुनने को मिल रहे हैं। मां बनने के बाद महिलाओं को जज किया जाने लगता है। ऐसे में मुझे भी कई निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ा है। लोग कहते हैं…अरे इतना छोटा बच्चा छोड़कर काम पर आ गई, इतनी भी क्या पैसों की जरूरत है। तो मैं उनलोगों से बस यही कहना चाहती हूं कि देखिए बात पैसों की नहीं वर्क कमिटमेंट की है।’

Bharti singh

‘काम की जरूरत है’ – भारती सिंह :-

भारती ने आगे कहा, ‘इंडस्ट्री में सिर्फ आपकी वजह से काम नहीं चलता, बल्कि आपके साथ हजार से 1200 लोग होते हैं। कई लोगों ने मेरे पीछे कमेंट किया तो कुछ ने सपोर्ट भी दिखाया। मैं हमेशा अच्छी बातों को ही सुनती हूं। अगर प्रेग्नेंसी के पहले वाले निगेटिव कमेंट सुनती रहती तो 9 महीने तक काम करना मुश्किल हो जाता।मैं अकेली औरत नहीं जो गर्भावस्था के दौरान काम कर रही थी, कई और महिलाएं भी हैं। सिग्नल पर कितनी औरते हैं जो प्रेग्नेंसी में भी सामान बेच रही हैं। मैं कोई राजकुमारी नहीं, मुझे काम की जरूरत है।’ आपको बतादें कि भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री की ऐसी पहली महिला एंकर हैं जिन्होंने अपने प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों तक काम किया है।