पवन सिंह और अक्षरा का किसिंग सिन यूट्यूब पर मचाया धमाल,2 करोड़ लोगो ने देखा

आज धीरे धीरे भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। भोजपुरी सिनेमा देखने वाले और उनको सुनने वाले की संख्या रोज बढ़ती ही जा रही है। खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह कई भोजपुरी एक्टर्स के फैंस अब करोड़ों में है। इसलिए आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई भोजपुरी गाना हित होते रहता है।

whatsapp-group

ऐसा ही एक गाना अभी पवन सिंह का काफी ट्रेंड हो रहा है इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी देखी जा सकती है। यह गाना अभी सोशल मीडिया पर काफी देखे जा रहे हैं।

इन दिनों अक्षरा सिंह और पवन सिंह में विवाद हो जाने के कारण भी ये जोरी ट्रेंड मे है।   भोजपुरी फैंस को इनकी जोड़ी बहुत ही पसंद आती है।इन्हीं जोड़ी की एक गाना “अंखियों के नीर खाए कजरा” जो कि अभी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है।

इसगाने मे  पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों ने कमाल का अभिनय किया है। दोनों इस गाने में रोमांटिक सीन देते हुए भी नजर आए हैं।

whatsapp

इस गाने की शुरुआत सिंगर पवन सिंह और अक्षरा सिंह के किसिंग सीन से होती है। यह गाना 2017 में नहीं आया था जो कि अभी काफी पॉपुलर हो रहा है। इस फिल्म में पवन सिंह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में थे। वही अक्षरा सिंह का भी अभिनय इसमें दमदार था।

बता दें कि इस गाने को अभी दो करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे इस जोड़ी के फैंस के बारे में पता चलता है। हालांकि अभी इन दोनों की जोड़ी का ब्रेकअप हो चुका है परंतु इनके फैंस आने वाले दिनों में इस जोरी के एक साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं।