नोरा फतेही ने पहनी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, देख लोग बोले- सांस कैसे ले रही हो?

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर में से एक है। नोरा अपने खास डांस मूव्स (Nora Fatehi Dance Moves) के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। नोरा का हर अंदाज उनके फैंस का दिल जीत लेता है। नोरा सोशल मीडिया (Nora Fatehi Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से हमेशा अपनी फैंस को हैरान कर देती है। हाल ही में नोरा फतेही ने अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज (Nora Fatehi Bold Photos) की कुछ नई तस्वीरें साझा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

whatsapp-group

Nora Fatehi

नोरा की आदाओं ने जीता फैंस का दिल

इन तस्वीरों में नोरा फतेही अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी आउटफिट से फैंस के होश उड़ा रही हैं। यही वजह है कि कमेंट सेक्शन में नोरा फतेही के फैंस उनकी ड्रेस को लेकर लगातार सवाल कर रहे हैं। नोरा फतेही डांसिंग सेंसेशन होने के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर भी हमेशा खबरों में बनी रहती है।

Nora Fatehi

whatsapp

नोरा फतेही अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। बात उनके लुक की करें तो बता दें इस दौरान नोरा फतेही ने स्किन फिट फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है। तस्वीरों में आप नोरा फतेही की इस ड्रेस की खूबसूरती को देख सकते हैं। साथ ही यह भी देख सकते हैं कि यह ड्रेस कितनी ज्यादा टाइट है। फैशन शूट के दौरान नोरा फतेही ने अपने अलग-अलग अंदाज से फैंस को कायल किया है।

Nora Fatehi

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए मैचिंग कलर के हाई हील्स और कानों में डिजाइनर इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने शानदार लुक और स्टाइल से अपना दीवाना बनाती है। वही हाल फिलहाल में वायरल हुई उनकी तस्वीरों को देखकर उनके फैंस चिंता जाहिर करते हुए यह पूछ रहे हैं कि- आखिर वह इतनी टाइट ड्रेस में सांस कैसे ले पा रही है।