तलाक के 200 करोड़ ठुकराने वाली सामंथा रुथप्रभु अवार्ड शो काफी दिखी हॉट, देख सबकी निगाहें थमी

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथप्रभु (Samantha Ruthprabhu) पिछले काफी समय से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ अपने तलाक के बाद वह इन दिनों अपने करियर पर बेहद फोकस कर रही हैं। शादी के टूटने के बाद उनके करियर ने भी दोगुनी तेजी के साथ रफ्तार पकड़ ली है। हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘पुष्पा’ में अपने आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा ने हर तरफ से तारीफें बटोरी है। वही लोगों को भी उनका ये बोल्ड एंड हॉट अवतार काफी पसंद आया था।

Samantha ruthprabhu

अवॉर्ड नाइट में बोल्ड अंदाज में नजर आईं सामंथा :-

वैसे तो सामंथा अक्सर अपने जबरदस्त फैशन सेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार जो उनका लेटेस्ट लुक सबके सामने आया है उसे देख हर कोई हैरान है। आपको बतादें कि हाल ही में सामंथा रुथप्रभु ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स में शिरकत की थी और इस अवार्ड नाईट में जैसे ही वह रेड कारपेट पर पहुँची। हर किसी की निगाहें बस उनपर ही थम गई। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने बेहद ही डेयरिंग अंदाज में खुद को प्रेजेंट किया था जिसे देखते ही तमाम पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो शूट करने के लिए इकट्ठा हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो कि इस अवार्ड नाईट के लिए सामंथा ने ब्लैक और ग्रीन कलर की गाउन ड्रेस पहनी थी जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।इस ड्रेस के साथ सामंथा का स्ट्रैपी अंदाज उनके लुक में और ज्यादा बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था। वही अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप व मैसी हेयरस्टाइल के साथ हाई हील्स को पेअरअप किया था।

Samantha ruthprabhu

खुद को रख रही हैं बिजी :-

बतादें कि पिछले कुछ समय से सामंथा अपने तलाक को लेकर खास चर्चा में हैं। उन्होंने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके साथ ही खबरें ये भी आई थी कि एक्ट्रेस ने एलीमनी की 200 करोड़ रुपए की रकम तक ठुकरा दी थी। खबरों की माने तो सामंथा इन दिनों अपने तलाक के गम को भुलाने के लिए खुद को बिजी रख रही हैं। वह फिल्मों से लेकर फोटोशूट और कमर्शियल्स तक हर जगह एक्टिव हैं और फ्री टाइम मिलते ही वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ वेकेशन मनाती हुई भी नजर आती हैं।