नीता अंबानी इस लड़के को जबरन अपना बेटा बनाने में तुली, कहा- हमेशा से ही तुम्हारे जैसे की ही तलाश थी

देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नीता अंबानी के लग्जरियस लाइफ स्टाइल (Nita Ambani Lifestyle) के साथ-साथ आईपीएल टूर्नामेंट के साथ उनके खासा लगाव के चर्चे भी किसी से छुपी नहीं है। यही वजह है कि नीता अंबानी ने अपनी खुद की एक टीम को आईपीएल (IPL 2022) के मैदान में उतारा हुआ है। बता दे नीता अंबानी मुंबई इंडियंस (Mimbai Indian) की कर्ता-धर्ता है।

Nita Ambani

कुमार कार्तिकेय से है नीता अंबानी को खासा लगाव

नीता अंबानी मुबंई इंडियंस टीम के एक खिलाड़ी को अक्सर यह कहती नजर आती है कि तुम मेरे बेटे हो। इस खिलाड़ी का नाम कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikeya) , जिसे अक्सर नीता अंबानी अपना बेटा कहकर ही बुलाती है। इतना ही नहीं नीता अंबानी कुमार कार्तिकेय (Nita Ambani And Kumar Kartikeya) का अपने बेटों के साथ कंपैरिजन भी करती हैं। उनका कहना है कि कार्तिकेय उनके बेटों से बेहतर है।

Nita Ambani And Kartikeya

कुमार कार्तिकेय का नाम मुंबई इंडियंस टीम की वजह से खासा सुर्खियों में रहता है। कार्तिकेय नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी है। कार्तिकेय के साथ नीता अंबानी का खासा लगाव है। ऐसा इसलिए क्योंकि कार्तिकेय ने अपने जीवन में काफी लंबा संघर्ष किया है। 9 साल तक वह अपने परिवार से दूर रहे हैं, ताकि वह खुद को क्रिकेट की दुनिया में एक मुकाम तक पहुंचा सकें।

Kumar Kartikeya

कार्तिकेय टीम में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं और यही वजह है कि नीता अंबानी अक्सर टीम के सामने उनकी तारीफ करती नजर आती है। कई बार नीता अंबानी यह बात भी कह चुकी है कि मुझे हमेशा से तुम्हारे जैसा मेहनती बच्चा ही चाहिए था।