कार खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, मात्र 30 मिनट में मिल जाएगा 20 लाख का लोन, करना होगा यह काम।

अगर आप हाल के दिनों में नई गाड़ी खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं और आपके इतना पैसा नहीं जूट पा रहा है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। हम इस आर्टिकल के जरिए आपको एक ऐसी योजना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बाद आपको गाड़ी खरीदने में सारी वित्तीय बाधा दूर हो जाएगी।

बता दें कि 30 मिनट के अंदर गाड़ी लोन प्रदान करने के लिए एचडीएफसी बैंक ने एक्सप्रेस कार ऋण और एंड-टू-एंड डिजिटल सुविधा की शुरुआत की है। बैंक का मकसद है कि एंड-टू-एंड डिजिटल स्कीम के जरिए मौजूदा कस्टमर के साथ ही दूसरे ग्राहकों को भी नई गाड़ी के लिए लोन प्रदान करना। 10 सेकेंड के अंदर डिजिटल पर्सनल लोन की सुविधा शुरू करने के बाद अब ऋणदाता ने देश के तमाम ऑटोमोबाइल डीलरों के साथ अपने लोन एप्लीकेशन को एकत्रित करने के लिए 30 मिनट का एक्सप्रेस कार लोन पेश किया है।

इस सुविधा को शुरू करने के बाद एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड अरविंद कपिल ने कहा है कि डिजिटल इन्नोवेशन में एचडीएफसी बैंक आगे रहा है। हम वर्तमान और मौजूदा दोनों के लिए एंड टू एंड डिजिटल कार लोन लांच कर रहे हैं और समाधान पेश कर के नए कस्टमर की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। एचडीएफसी बैंक की ओर से एक्सप्रेस कार लोन ऑटोमोटिव लेंडिंग जर्नी को परिभाषित करने वाला यह एक उद्योग होगा। या सुविधा बैंक की सभी डीलरशिप, थर्ड पार्टी एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म और ब्रांचेज पर उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि कस्टमर एक्सपीरियंस को बदलकर कस्टमर के लिए यह एक महत्वपूर्ण मौका है। खास तौर पर ग्रामीणों और अर्ध शहरी क्षेत्र में। एचडीएफसी बैंक में डिजिटल लाइफ में हमारे लिए जीवन का एक ढंग है।

whatsapp-group