स्विमिंग पुल से मल्लिका शेरावत की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, देख फैंस को याद आई मर्डर फिल्म

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई है, लेकिन वो सोशल मीडिया (Mallika Sherawat Instagram) पर फुल ऑन एक्टिव रहती है और अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करती है। मल्लिका शेरावत अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Mallika Sherawat Life Story) से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही है। वही हाल फिलहाल वायरल होती मल्लिका शेरावत की नई तस्वीरें (Mallika Sherawat New Photos Viral) देख उनके फैंस एक बार फिर उन पर अपना दिल हार बैठे हैं।

whatsapp-group

Mallika Sherawat

वायरल हुआ मल्लिका का नया अवतार

अपने नए बोल्ड अंदाज की तस्वीरें मल्लिका शेरावत ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मल्लिका बिकनी पहने सुबह की चाय पुल में इंजॉय करती नजर आ रही है। सामने आई तस्वीरों में मल्लिका का लुक काफी परफेक्ट लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

whatsapp

पुल में चाय की चुस्की ले रही मल्लिका का बदन पूरी तरह से भीगा हुआ है। मल्लिका की इन अदाओं को देखने के बाद उनके फैंस ने एक बार फिर अपनी नजरें उन पर थाम ली है। इस दौरान मल्लिका ने कानों में इयररिंग्स के साथ बैंगल्स भी पहने हुए हैं। पुल में मस्ती करती मल्लिका ने हल्के मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

Mallika Sherawat

बात मल्लिका शेरावत के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे एक्ट्रेस को आखरी बार फिल्म ‘बू सबकी फटेगी’ में देखा गया था। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था। वहीं इन दिनों मल्लिका शेरावत अपने साउथ डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह एक पीरियड ड्रामा फिल्म नागमती से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।