23,000 की हाई-स्लिट ड्रेस पहन करीना कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत व स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। 41 साल की उम्र में वह आज भी उतनी ही फिट और सुंदर लगती हैं जितनी की पहले हुआ करती थीं। करीना अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। वही अभी हाल ही में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आई जिसकी कुछ झलकियां लोगों के सामने आई है।

whatsapp-group

Kareena kapoor khan

हाई स्लिट ड्रेस में करीना कपूर ने बढ़ाया पारा :-

करीना कपूर ने बीते 5 अप्रैल को अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) समेत कई दोस्तों के साथ पार्टी की। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी और इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बोल्ड आईज और न्यूड लिप्स मेकअप किया हुआ था। इतना ही नही इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक लाइट नेकपीस और ब्लैक हाई हील्स भी पहना था जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। करीना कपूर खान ने पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी जिसमे वह अपनी गैंग के साथ नजर आ रही थीं।

Kareena kapoor khan

whatsapp

23,000 की ड्रेस में नजर आईं करीना :-

सिर्फ करीना ने ही नही बल्कि उनकी फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। वैसे तो इस पार्टी में सभी हसीनाएं बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं लेकिन जिस एक चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था, वो थी करीना कपूर की ड्रेस जो कि ‘रैशेल ज़ो’ नाम के ब्रांड की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बेबो की ये ड्रेस कुल 304 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा के मुताबिक लगभग 23,000 रुपये की है। लोग करीना के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही वे इस ड्रेस की प्राइस सुनकर हैरान भी है। बात करें वर्कफ्रंट की तो करीना जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Lal Singh Chadda) में नजर आने वाली हैं।