Kareena Kapoor के छोटे नवाब जेह का टशन, काले चश्मे में क्यूटनेस देख फैंस हार बैठे दिल

करीना कपूर (Kareena Kapor Khan) और सैफ अली खान (saif Ali Khan) के छोटे बेटे जेह (Kareena Kapoor Son Jeh) भी अपने बड़ा भाई तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह ही इंटरनेट पर छाए रहते हैं। तैमूर अली खान की तरह है लाखों लोग जेह की क्यूटनेस (Kareena Kapoor Son Jeh Cute Photos) के भी दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती लिटिल मंचकिन्स जेह की तस्वीरों को देख फैंस उनपर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं।

whatsapp-group

Kareena Kapoor Son Jeh

बीते दिनों सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने नन्हे जेह के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। फोटो में करीना और सैफ के छोटे नन्हे नवाब जेह काफी क्यूट अंदाज में लोगों के दिलों को घायल करते नजर आए थे। इस दौरान जेह अली खान ने काला चश्मा लगाकर अपने टशन दिखाये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

whatsapp

काला चश्मा पहने हुए एक करीना के यह नन्हें प्रिंस ग्रे कलर की टी-शर्ट काफी क्यूट लुक दे रहे हैं। इस टीशर्ट पर जेह ने एक बिब लगाया है, जिस पर लिखा है लिटिल सोल्जर… वही चश्मे में जेह का लुक और स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है। सबा पटौदी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- My Little Soldier Jehjan…

Kareena Kapoor Son Jeh

नन्हें पटौदी नवाब जेह की तस्वीरें देख फैंस एक बार फिर करीना के लिटिल मंचकिन्स पर अपना दिल हार बैठे है। यही वजह है कि उनके कमेंट सेक्शन में जेह की तारीख करने वालों की भरमार लगी हुई है। एक यूजर ने जेह की तारीफ में लिखा- माशाल्लाह… वहीं ज्यादातर से हार्ट इमोजी शेयर करते हुए जेह पर अपना भरमार प्यार बरसाया है।