कंगना का बड़ा खुलासा बोली 15 साल मे भाग गयी थी घर से,हो गयी थी ड्रग ऐडिक्ट!

कोरोना  वायरस के चलते देश 21 दिनों के लॉक डाउन हो जाने के कारण हर कोई अपने घर में ही अपना टाइम परिवार वालों के साथ व्यतीत कर रहा है। आए दिन कोई न कोई सितारे वीडियो शेयर करते रहते हैं।

इसी मामले में कंगना रनाउत ने भी एक वीडियो शेयर किया है। वह अभी अपने परिवार के साथ मनाली में है। उन्होंने इस वीडियो में एक बहुत बड़ा ही खुलासा किया है। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि कुछ समय पहले मैं ड्रग्स की आदि हो गई थी।

Image Source Google

कंगना रावत ने कहा कि अभी सारे लोग अपने घर में हैं।हर कोई बोर हो रहा है होगा। बुरे वक्त को कभी बुरा नहीं समझना चाहिए असल में यह बुरा वक्त है सबसे अच्छा वक्त होता है। मैं आज जिस मुकाम पर हूं मैं बहुत खुश हूं।जब मैं 15-16 साल की थी तब मैं घर से भाग गई थी। उस समय मुझे लगता था कि मैं हाथ ऊपर उठाऊंगी और तारे को तोड़ लूँगी।

Image Source Google

कंगना ने आगे बताया है कि जैसे ही मैं घर से भागी1.5 से 2 साल में मैं फिल्म स्टार बन गई और साथ मे एक ड्रग एडिक्ट भी। मेरी जिंदगी में इतनी सारे कांड चल रहे थे और मैं जिन लोगों के हाथ लग गई थी उन लोगों से मुझे मेरी मौत ही निकाल सकती थी। यह सब तब हुआ जब मैं नाबालिक ही थी।

बुरे बक्त को सबसे अच बक्त समझे

कंगना आगे बताती है कि मेरी जिंदगी में एक बहुत ही अच्छे इंसान मेरे फाइट मास्टर आए। उन्होंने मुझे योग सिखाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि आंखें बंद करो।मैं आंखें बंद की और रोने लगी। मास्टर बोले तुम बहुत अजीब लड़की हो।उन्होंने मुझे एक किताब दिया वह किताब विवेकानंद की थी। मैंने विवेकानंद को अपना गुरु मान लिया।

विवेकाननद को मानती है गुरु

Image Source Google

कंगना रणावत ने कहा कि अगर मेरी जिंदगी में अगर बुरा बक्त नहीं आता तो मैं आज इंतनी सफल नहीं हो पाती। इस भीड़ मे ही कहीं खो कर रह जाती,मेरा टैलेंट मेरे में छुपा हुआ रहता निकल कर बाहर नहीं आता। आज मुश्किल समय से मैं खुद को निकाल ली हु। अभी मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है। इसके लिए मैंने ब्रह्मचर्य का सहारा लिया था। ब्रह्मचर्य काफी अच्छा होता है इससे मुझे काफी मदद मिली।

मनाली की रहने वाली है कंगना

बता दे कंगना रनौत मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मनाली की ही रहने वाली हैं। अभी उनकी गिनती बोंलीवुड के बड़ी अभिनेत्रियों में सेहोती हैं। कंगना हमेशा बेबाक  बोलने वाली लड़की रही है। हमेशा वह खुलकर ही बात करती है। अभी कंगना रनाउत तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित एक फिल्म में काम कर रही है। इस फिल्म का नाम थलाइवी है।इस फिल्म में कंगना मुख्यमंत्री जयललिता जी का ही किरदार निभा रही है।