बॉलीवुड के ये सितारे 50 साल के बाद भी अभी तक है कुवारे

बॉलीवुड मैं प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बॉलीवुड में कई बड़ी से बड़ी हस्ती हैं। कई अभिनेता ने अपनी उपलब्धि बॉलीवुड में कायम की है परंतु इन उपलब्धियों के बाद भी कुछ ऐसे अभिनेता है जो सब कुछ प्राप्त करने के बाद भी अभी तक कुंवारे हैं अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।आइए जानते हैं बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में।

whatsapp-group

सलमान खान का नाम इन बॉलीवुड अभिनेताओं के लिस्ट में सबसे ऊपर है। भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। कई अभिनेत्रियों से रोमांस की खबरें आई है परंतु अभी तक शादी तक की बात किसी से नहीं बढ़ पायी है।बता डे वह अभी 54 साल के हो चुके हैं।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता हुड्डा भी ने बॉलीवुड में अपना एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। परंतु उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है।दिखने में तो काफी खूबसूरत है परंतु पता नहीं शादी को लेकर उनके मन में क्या विचार है।

प्रभास

साउथ के जाने माने अभिनेता प्रभास को कौन नहीं जानता वह साउथ के जाने माने कलाकार है। उन्होंने बॉलिवुड और साउथ के फिल्मों में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। परंतु वह भी अभी तक कुवारे हैं। कहा जाता है कि प्रभास ने छह हजार से ज्यादा शादी के रिश्तो को ठुकरा चुके हैं।

अक्षय खन्ना बॉलीवुड के मशहूर सितारे रह चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना अभिनय अभिनेता और कई प्रकार के रोल  को निभाकर साबित किया है।अक्षय खन्ना 45 वर्ष के हो चुके हैं परंतु अभी तक इन्होंने अपनी शादी नहीं रचाई है। पता नहीं इनकी शादी कब होगी।

शक्तिमान धारावाहिक से प्रसिद्ध हुए मुकेश खन्ना का जन्म 23 जून 1958 को हुआ था ।शक्तिमान के रूप में यह बच्चों में बहुत ही प्रसिद्ध हुए थे। 61 साल के हो जाने के बाद भी बच्चों के शक्तिमान अभी तक कुवारे है। पता नहीं इनके मन में शादी के लेकर क्या ख्याल है शायद उन्होंने शादी नहीं करने का ही मन बना लिया है।