इस लड़की ने पार की इश्क़ की सारी हदें, दिल आया तो दाम देकर बुला लिया अपने घर

आपने अक्सर ये तो सुना होगा कि लोग एक दूसरे के प्यार में सारी हदों को पार कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक ऐसी चीज से प्यार किया है, जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते हैं और कहा ये भी जा रहा है कि उस लड़की ने अपने इश्क में सारी हदों को भी पार कर दिया है।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो चीज कौन सी है तो हम आपको बता दें कि लड़की हवाई जहाज के प्रति अपने प्यार को नेक्स्ट लेवल पर ले गई है। उसने ये दावा किया है कि उसे पहली बार एक टॉय प्लेन के साथ प्यार हुआ है और वो खिलौना अब उनका बेहद अच्छा साथी है। इतना ही नही सैंड्रा नाम की ये महिला अपने टॉय विमान को गुडनाइट व गुडमॉर्निंग विश करती और उसे चूमती भी हैं।

Sandra

इतनी है टॉय प्लेन की दाम :-

हंगरी के बुडापेस्ट में रहने वाली 28 साल की सैंड्रा ने इस साल के जनवरी में खिलौने के साथ अपने रोमांस की शुरुवात की थी। इतना ही नही उन्होंने अपने टॉय प्लेन को एक नाम भी दिया है। वह उसे प्यार से लुफैंक्स (Luffancs) कहती हैं और उन्होंने इसे तकरीबन 600 पाउंड यानी कि (लगभग 60,796 रुपये) में ऑनलाइन खरीदा था। एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में सैंड्रा ने बताया, ‘मुझे नहीं पता कि मैं उससे क्यों प्यार करती हूं, मैं सिर्फ यह जानती हूं कि मैं उसे बेहद पसंद करती हूं।’

सैंड्रा ने आगे बताया, ‘वह बेहद सुंदर है और मेरी आत्मा को छूती है। वह पहली चीज है जो मैं सुबह-सुबह देखती हूं और आखिरी चीज जब मैं सोती हूं। मेरे पास इससे अच्छा कोई और तरीका नहीं है।’ खबरों के मुताबिक सैंड्रा को पहली बार तीन साल की उम्र में प्लेन के साथ प्यार हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपने किशोरावस्था में प्लेन के साथ ही काम करने का सपना देखा और साल 2021 में उन्हें एविएशन इंडस्ट्री में नौकरी मिल गई।

Sandra

ब्रेकअप के बाद सैंड्रा को हुआ प्लेन से प्यार :-

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले साल अपने ब्रेकअप के बाद सैंड्रा ने टॉय प्लेन के साथ रिलेशनशिप में आने का फैसला किया था। उनका मानना है कि उन्हें वास्तव में पहली बार प्यार हुआ है और लुफैंक्स उनका अब तक का सबसे अच्छा साथी है। सैंड्रा ने अपने बातचीत में आगे कहा, ‘मैंने पहले कभी एक साथी के साथ ऐसा महसूस नहीं किया है। अपने जीवन में पहली बार मैं प्यार में हूं। मुझे हमेशा विमान पसंद हैं, किसी भी इंसान से ज्यादा। अगर मैं वीकेंड पर दूर जाती हूं तो मैं कोशिश करती हूं कि मैं उसे साथ ले जाऊं। वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहता है।’