लॉक डाउन मे बेटे के साथ धोती पहन जानवरो को चारा खिलाते नज़र आए ये अभिनेता

कोरोना वायरस के चलते देश में हुए लॉक डाउन मे बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी अपने घर में ही रह कर अपने परिवार वालों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं और उसका फोटो या वीडियो अपने फैंस के लिए हमेशा शेयर करते नजर आ रहे हैं।

प्रकाश राज बेटे के साथ

इस मामले में साउथ के साथ बॉलीवुड अभिनेता एवं कई फिल्मों में विलेन के रोल करने वाले प्रकाश राज ने भी एक अपना है वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे के साथ धोती पहन जानवरों को चारा खिलाते नजर आ रहे हैं।

प्रकाश राज ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे वेदांत के साथ नजर आ रहे हैं इसमें प्रकाश राज सफेद करके धोती पहने हुए हैं और जानवरों को चारा खिलाते देखा जा रहा है। प्रकाश राज अभी इस लॉकडाउन में अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा है कि लॉक डाउन बढ़ गया है हमारी फाउंडेशन प्रकाश राज हजारों परिवारों तक पहुंच उनकी मदद कर रहा है। मैं और मेरे साथ अभी 30 साथी फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं।मैं उन सब का देखभाल कर रहा हूं। आप लोग भी इस लॉकडाउन को बनाकर सरकार का सहयोग करें।

Image source google

बता दें कि प्रकाश राज अपने शुरुआती दौर में थिएटर में काम किया करते थे।धीरे-धीरे उन्होंने टीवी सीरियलों में अपना काम शुरू किया और कन्नड़ तमिल मराठी जैसे कई फिल्मों में काम करने के बाद अब बॉलीवुड में भी वह नजर आ चुके हैं।

प्रकाश राज अपनी फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाते रहते हैं परंतु ज़्यादातर फिल्मों में उन्होंने विलन का ही रोल निभाया है।इन्हें अभिनय के दौरान नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। उन्होंने फिल्मों में डायरेक्शन का भी काम शुरू किया है। उन्होंने फिल्मों के लिए ही अपना नाम प्रकाश से बदलकर प्रकाश राज रखा था।