अलिया भट्ट ने अपने पापा को लेकर किया बड़ा खुलासा,’सर पर चूमकर बोलते है ये बात’

प्रधानमंत्री मोदी जी के आव्हान पर कल रात 9:00 बजे दीपक जलाने पर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपने पिता से जुड़े कुछ बातें याद आ गई।

उन्होंने बोला कि जब मैं छोटी थी तो मेरे पापा स्कूल जाने से पहले मेरे माथे पर चूम कर बोलते थे एक ऐसी बात जिससे बारे में उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आती थी परंतु वह बात आज मुझे समझ में आ रही है कि उस बात में कितनी गहराई थी।

आलिया भट्ट ने बताया कि यह दिए ऐसे ही नहीं जलाया जाते इसको जलाने से काफी फायदे होती है। असल में लाइट जलाने के काफी मायने निकाले जा सकते हैं।यह एक उम्मीद है, यह खूबसूरती है, यह ताकत है, और यह जिंदगी में एक ऐसी ऊर्जा लाती है जिससे आने वाली कठिनाइयों से हम लड़ सके। इसको जलाने से सिर्फ बाहर ही नहीं अपने अंदर भी पूरा प्रकाश भर जाता है।

दरअसल बात यह है कि जब आलिया भट्ट छोटी थी तो उनके पिताजी उनके स्कूल जाते समय उनके सर पर चूम कर बोलते थे ‘आह! लाइट आ गई’।तब आलिया भट्ट बहुत छोटी थी यह बात नहीं समझ पाती थी। जब आज इस लाइट जलाने की मोदी जी से अपील की गई तो आज आलिया भट्ट को समझ में आया कि लाइट आने का मतलब क्या होता है और उनकी पिता की कही बातें याद आ गई।

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग बता रहे हैं कि कोरोना के चलते आलिया भट्ट काफी बदल गई है।

एक पत्रकार ने यह भी खुलासा किया कि 4 दिसंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आने के बाद दोनों की शादी भी होनी तय है।