अलिया भट्ट ने अपने पापा को लेकर किया बड़ा खुलासा,’सर पर चूमकर बोलते है ये बात’

प्रधानमंत्री मोदी जी के आव्हान पर कल रात 9:00 बजे दीपक जलाने पर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपने पिता से जुड़े कुछ बातें याद आ गई।

whatsapp-group

उन्होंने बोला कि जब मैं छोटी थी तो मेरे पापा स्कूल जाने से पहले मेरे माथे पर चूम कर बोलते थे एक ऐसी बात जिससे बारे में उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आती थी परंतु वह बात आज मुझे समझ में आ रही है कि उस बात में कितनी गहराई थी।

आलिया भट्ट ने बताया कि यह दिए ऐसे ही नहीं जलाया जाते इसको जलाने से काफी फायदे होती है। असल में लाइट जलाने के काफी मायने निकाले जा सकते हैं।यह एक उम्मीद है, यह खूबसूरती है, यह ताकत है, और यह जिंदगी में एक ऐसी ऊर्जा लाती है जिससे आने वाली कठिनाइयों से हम लड़ सके। इसको जलाने से सिर्फ बाहर ही नहीं अपने अंदर भी पूरा प्रकाश भर जाता है।

दरअसल बात यह है कि जब आलिया भट्ट छोटी थी तो उनके पिताजी उनके स्कूल जाते समय उनके सर पर चूम कर बोलते थे ‘आह! लाइट आ गई’।तब आलिया भट्ट बहुत छोटी थी यह बात नहीं समझ पाती थी। जब आज इस लाइट जलाने की मोदी जी से अपील की गई तो आज आलिया भट्ट को समझ में आया कि लाइट आने का मतलब क्या होता है और उनकी पिता की कही बातें याद आ गई।

whatsapp

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग बता रहे हैं कि कोरोना के चलते आलिया भट्ट काफी बदल गई है।

एक पत्रकार ने यह भी खुलासा किया कि 4 दिसंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आने के बाद दोनों की शादी भी होनी तय है।