Kajal Aggarwal Son: काजल अग्रवाल ने पहली बार दिखाई बेटे की सूरत, देख इसकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाएगें

Kajal Aggarwal Son First Look: साउथ की जबरदस्त एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने साल 2020 में ग्रैंड वेडिंग की थी। वहीं इसी साल 9 अप्रैल 2022 को दोनों माता-पिता बने हैं। गौतम किचलू और काजल हाल फिलहाल दोनों ही अपने पैरंटहुड को इंजॉय कर रहे हैं। बेटे के जन्म से लेकर अब तक काजल और गौतम किचलू ने अपने बेटे की शक्ल (Kajal Aggaewal And Gautam Kitchlu Son Photos) फैंस को नहीं दिखाई थी। काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को साझा करती है। इस कड़ी में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे की भी एक तस्वीर को साझा किया है। इस वीडियो में नील किचलू का फर्स्ट लुक (Neel Kitchlu First Look) सामने आया है।

whatsapp-group

वायरल हुआ काजल अग्रवाल के बेट नील किचलू का वीडियो 

काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रेगनेंसी से लेकर अब तक कई तस्वीरों को साझा किया है। काजल इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में से एक है और यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर शेयर होने के साथ ही वायरल होने शुरू हो जाती है। हालांकि काजल ने बेटे के जन्म से लेकर अब तक नीलू किचलू की तस्वीर को फैंस के साथ साझा नहीं किया था। वहीं अब उन्होंने अपने बेटे का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बच्चे को कभी सीने से लगाए, तो कभी उसके साथ सोती हुई नजर आ रही है।

बेहद क्यूट है नील किचलू

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे काजल अग्रवाल अपने बेटे के साथ एंजॉय कर रही है। वीडियो में वह अपने बेटे को लेकर स्विमिंग पूल में नहलाती हुई भी नजर आ रही है। इस वीडियो क्लिप में कई जगह गौतम भी अपने बेटे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ऑल ओवर काजल अग्रवाल, गौतम किचलू और उनके बेटे नील किचलू का यह फैमिली वीडियो बेहद खूबसूरत लग रहा है। वही सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भी काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिए हैं।

whatsapp

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

काजल अग्रवाल में इस वीडियो को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है, जिस पर फैंस भी काफी प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में भी काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के बेटे नील किचलू की शक्ल पूरी तरह दिखाई नहीं दे रही। वीडियो में कई जगहों पर उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को कवर किया हुआ है। ऐसे में नील किचलू का चेहरा एकदम क्लियर नहीं नजर आ रहा है। काजल के फैंस ने काफी क्यूट-क्यूट रिएक्शन दिए हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा- अरे…ये कितनी जल्दी बड़ा हो रहा है… तो वहीं एक ने कहा- काजल का राजकुमार… इसके अलावा कई लोगों ने क्यूट फैमिली जैसे टैग भी दिए हैं।