Jio का IPL ऑफर! एक साल के लिए पाएं Disney+ Hotstar, खास इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

इन दिनों सभी टेलीकॉम कंपनियों में अपने ग्राहक को बेस्ट ऑफर देने की होड़ मची हुई है। इस कड़ी में रिलायंस जियो (Reliance Jio)भी अपने ग्राहक के लिए कुछ नए और बेहतर प्लान (Jio Best Recharge Offer Plan) लेकर आई है। कंपनी ने हाल ही में एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है, जिसमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन आप को 1 साल के लिए बिल्कुल मुफ्त मिल रहा है। हालांकि जिओ के प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉल बेनिफिट नहीं दिया जाएगा,। लेकिन यूजर डाटा का फायदा उठा सकते हैं बता दें जिओ का सबसे सस्ता (Jio Cheapest Plan) और बेहतर प्लान ₹499 का है, जिसमें यूजर्स को डाटा कॉल और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

whatsapp-group

Jio Best Recharge Offer Plan

ये हैं का Jio सबसे बेस्ट प्लान

जिओ के इस खास ऑफर प्लान के अलावा कंपनी एक और प्लान दे रखी है, जो ₹279 का है। यह प्लान सीमित यूजर्स के लिए ही है। Disney+ Hotstar  सब्सक्रिप्शन के साथ जिओ क्रिकेट ऑन प्लान लॉन्च कर रही है। ये प्लान कुछ ही यूजर्स को दिया जाएगा। दरअसल कंपनी नोटिफिकेशन बेचकर कंज्यूमर को खुद इसकी जानकारी दे रही है। ऐसे में अगर आप इस प्लान के लिए एलिजिबल है, तो कंपनी की ओर से आपको नोटिफिकेशन जरूर भेजा जाएगा।

Jio Best Recharge Offer Plan

whatsapp

जिओ कंपनी का ₹279 का रिचार्ज प्लान चुनिंदा लोगों के लिए ही रखा गया है। इस प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा ।यानी यूजर्स डिजनी प्लस हॉटस्टार को मोबाइल में देख सकेंगे और इस सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को एड भी इस प्लान में डिजनी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के अलावा यूजर्स को 15GB की हाई स्पीड 4G डाटा भी मिलेगा। इस बात का ध्यान रखें कि यह डाटा एड ऑन है, इसलिए इसकी वैलिडिटी आपके प्लान की वैलिडिटी के बराबर होगी।

Jio Best Recharge Offer Plan

बता दे इस प्लान को आप अपने माय जिओ ऐप की मदद से भी यूज कर सकते हैं। इसमें आपको वॉइस कॉलिंग और एसएमएस के बेनिफिट नहीं दिए जाएंगे। इसमें आपको Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाला जिओ का सबसे सस्ता और अफॉर्डेबल रिचार्ज ₹499 में मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को 1 साल का डिजनी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल के 100 s.m.s. पर-डे मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।