महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो ने जीता लोगों का दिल, लोग बोलें- SUV को करेगी फैल, देखें फर्स्ट लुक

महिंद्रा कंपनी (Gen Mahindra Company) अपनी न्यू स्कॉर्पियो-N को 17 जून को लॉन्च करने वाली है। ऐसे में जहां कार प्रेमियों के लिए पहले से महिंद्रा की इस न्यू स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio N Revealed) को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई थी, तो वही हाल ही में महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर न्यू स्कॉर्पियो की पहली झलक (Mahindra Scorpio N First Look) लॉन्च कर दी है, जिसे देखने के बाद स्कॉर्पियो-N को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Mahindra Scorpio N Revealed

जल्द सड़कों पर दौड़ती दिखेगी स्कॉर्पियो-N

गौरतलब है कि कंपनी ने इसका एक टीजर जारी कर इसकी पहली झलक और साथ ही इससे जुड़ी जानकारी दी साझा की है। बता दें ये टीजर वीडियो 01.01 मिनट का है। टीजर में स्कॉर्पियो दिखाई दे रही है। साथ ही इसके आखरी में अमिताभ बच्चन की आवाज में- मुबारक हो बाप हुआ है… नाम है इन, स्कॉर्पियो-N… टीजर में एसयूवी का एक्सटीरियर भी दिखाया गया है। कंपनी ने इसके टीजर के साथ #BigDaddyofSUVs का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

Mahindra Scorpio N Revealed

टीजर की पहली झलक में यह नजर आ रहा है कि कंपनी ने स्कॉर्पियो में एकदम नई सिंगल ग्रिल दी है। इसमें क्रोम फिनिशिंग भी दिखाई गई है। साथ ही स्क्रीन पर कंपनी का नया लोगो भी नजर आ रहा है। इस लोगो के साथ इसकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें नए डिजाइन वाले एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, नए फॉग लैंप हाउसिंग के साथ रीडिजाइन फ्रंट बंपर, सी-शेप्ड LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स, हेक्सागोनल लोअर ग्रिल इन्सर्ट के साथ वाइडर सेंट्रल एयर इनलेट भी दिया गया है।

जबरदस्त है महिंद्रा की Scorpio N

महिंद्रा कंपनी के एसयूवी में नए डिजाइन किए गए टू-टोन व्हील्स का सेट देखने को मिलता है। एक्सटीरियर के दूसरे हिस्से की बात करें तो इसमें क्रोम्ड डोर हैंडल, क्रोम्ड विंडो लाइन, पावरफुल रूफ रेल्स, ट्वीक्ड बोनट और साइड-हिंज्ड डोर के साथ बूटलिड, अपडेटेड रियर बम्पर, ऑल-न्यू वर्टिकल LED टेल लैंप मिल रहा है।

Mahindra Scorpio N Revealed

महिंद्रा कंपनी के एक स्कॉर्पियो के इस इंटीरियर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका इंटीरियर लग्जरी होगा। साथ ही इसमें रूफ-माउंटेड स्पीकर, लेदर सीट, एडजस्टेबल हेडरेस्ट, वायरलेस चार्जिंग पैड, सेंट्रली माउंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन, क्रूज मिलने की उम्मीद है। सेफ्टी के लिए सनरूफ, 6 एयरबैग जैसे कई आकर्षक फीचर भी मिल रहे हैं।

Mahindra Scorpio N Revealed

गौरतलब है कि महिंद्रा साल 2022 में अपने इस नए स्कॉर्पियो को जून महीने में लॉन्च करने वाली है बता दें स्कॉर्पियो-N में थार और SUV 700 का इंजन भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही यह 2.0-लीटर चार-सिलेंडर mStallion पेट्रोल और 2.2-लीटर चार-पॉट mHawk डीजल इंजन से लैस होगी। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।