भीख मांग रही औरत के साथ पलक Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan ने किया गंदा बर्ताव, भड़क गए यूजर्स

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी (Sheweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम इन दिनों एक साथ लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। दोनों को एक साथ कई बार सपोर्ट किया जा चुका है, जिसके बाद दोनों के लव अफेयर (Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan Love Affairs) की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में लगातार सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। वही हाल ही में जब दोनों को एक साथ मीडिया के कैमरे में सपोर्ट किया गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया (Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan Video Viral) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते दोनों को ट्रोलिंग (Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan Trolled) का सामना करना पड़ रहा है।

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

ट्रोल हुए पलक और इब्राहिम

दरअसल हाल ही में एक बार फिर से इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक साथ सपोर्ट किया गया। दोनों के एक बार फिर मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से नेटीजंस ने एक बार फिर दोनों को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है। हालांकि इस बार दोनों के रिलेशनशिप से अलग दोनों को एक अलग ही वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

खास बात यह है कि इस बार इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को ट्रोल करने की वजह कुछ और है। दरअसल दोनों इस बार वीडियो में भिखारियों को पैसे ना देने के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बनते नजर आए हैं। इस दौरान कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों स्टार किड्स को न सिर्फ जमकर खरी-खोटी सुनाई है, बल्कि साथ ही तमीज का पाठ भी पढ़ाया है।

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

गरीब मांगते रहे और वो मुंह फेर कर चले गए

मालूम हो कि हाल ही में पलक और इब्राहिम को एक बार फिर से एक साथ सपोर्ट किया गया। इस दौरान दोनों अपने कुछ खास करीबी दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट्स से बाहर निकलते नजर आए। दोनों जैसे ही रेस्टोरेंट्स से बाहर निकले तभी बच्चे को गोद में लिए एक महिला पलक तिवारी के पास आई और उनसे पैसे मांगने लगी, लेकिन वह उसे इग्नोर कर वहां से चली गई और कार में बैठ गई। वहीं दूसरी ओर पलक के पीछे इब्राहिम अली खान भी रेस्टोरेंट्स से बाहर निकलते नजर आए। इस दौरान वो जैसे ही वह कार में बैठे एक और महिला ने उनसे पैसे मांगे, लेकिन वह भी उसे पैसे ना देते हुए कार का गेट बंद कर वहां से चले गए।

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का यह बर्ताव लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया। यही वजह है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को जमकर लताड़ लगाई है। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो दोनों को पैसों के अमीर और दिल के गरीब का टाइटल भी बनाया है।