सिर्फ 11 हजार में घर ले जाएं Hyundai की ये कार, जाने फीचर से लेकर माइलेज तक सबकुछ

Hyundai Grand i10 Nios: हाल फिलहाल में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताते हैं जिसे आप महल 11000 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं। Hyundai Grand i10 Nios की ये कार कार लुक के साथ-साथ फीचर और माइलेज के मामले में भी जबरदस्त है। मालूम हो कि साउथ कोरियन वाहन निर्माता कंपनी हुंडई इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में अपनी नई कार Hyundai Grand i10 Nios के नए फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

whatsapp-group

Hyundai Grand i10 Nios

जल्द लॉन्च होगा हुंडई का फेसलिफ्ट वर्जन

हुंडई कंपनी ने इस कार को लॉन्च करने को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी ने लांच से पहले ही इस कार की अधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है। आप चाहे तो अधिकारिक वेबसाइट या अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से अपनी इस कार को बुक करा सकते हैं। बता दें कि कंपनी इस कार को 4 साल बाद नए अपडेट वर्जन के साथ लांच कर रही है। इस नए अवतार में कंपनी की ओर से पेश करते हुए कुछ बड़े बदलाव भी किए गए है।

4 साल बाद नए वर्जन में आयेगी Hyundai Grand i10 Nios

याद दिला दें कि हुंडई कंपनी ने साल 2019 में Grand i10 Nios को लॉन्च किया था। वही 4 साल बाद कंपनी इसके नए वर्जन को लांच कर रही है, जिसमें कंपनी आपको नए अपडेट के साथ-साथ कुछ नहीं बेहतरीन फीचर भी दे रही है। मालूम हो कि लॉन्च होने के बाद से ही यह कार युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय रही थी। आप चाहे तो आज इस कार को अधिकारिक वेबसाइट या अधिकृत डीलर के पास सिर्फ 11000 रुपए में बुक करा सकते हैं।

whatsapp

Hyundai Grand i10 Nios

Hyundai Grand i10 Nios के फीचर्स

कंपनी ने इसके बदले हुए नए लुक की कुछ तस्वीरें भी साझा की है, जिसमें कार का एक्सटीरियर दिखाया गया है। इस कार में कुछ नए बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। इसके नए डिजाइन का फ्रंट ग्रील, नया बॉडी कलर, बंपर शार्क फिन एंटीना, एलइडी लैंप, प्रोजेक्टर हेडलैंप और 15 इंच का डायमंड कट एलॉय व्हील भी इसके नए वर्जन में आपको मिल रहा है। हल्की बता दे कि इस दौरान कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है। 5 सीटों वाली इस हैचबैक को नए छह रंगों में कंपनी की ओर से लांच किया जा रहा है। आप अपनी पसंद के हिसाब से अपना कलर चुन सकते हैं।

वही बात Hyundai Grand i10 Nios कार की इंजन क्षमता की करें तो बता दें कि इससे जुड़े नए फीचर्स इंटीरियर और सेफ्टी वर्जन के साथ-साथ इसमें मिल रही नई सुविधाओं और नए फीचर्स के साथ इसकी माइलेज क्षमता भी पहले से ज्यादा अच्छी मिलेगी।