मलाइका से लेकर सुष्मिता सेन तक अपने बदन पर ख़ुदवाई है टैटू, देखें इन अभिनेत्रियों के बेहद फेमस टैटू

बॉलीवुड में फैशन का ट्रेंड काफी पुराना है। फिर चाहे वो कपड़ों को लेकर हो या फिर जूलरी या टैटू को लेकर। फ़िल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं इनमें से किसी भी चीज में पीछे नही हैं। ऐसे में आज हम आपको फिल्मी दुनिया की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपने शरीर के अंगों पर टैटू बनवाकर खूब सुर्खियां बटोरी है। कइयों ने फिल्मों के लिए टैटू बनवाया तो किसी ने अपने प्यार के इजहार में अपने लवर का नाम टैटू के तौर पर कराया। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन सी अदाकाराओं का नाम शामिल है।

प्रियंका चोपड़ा :-

Priyanka chopra

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इंटरनेशनल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा का है जिन्होंने अपने पिता के याद में हाथ पर टैटू बनवाया है। उन्होंने हाथों पर लिखवाया है ‘डैडीज लिटिल गर्ल’। एक तरफ जहां पिसी के इस टैटू ने उन्हें एक नया स्टाइल दिया तो वही दूसरी तरफ ये उनके पिता के प्रति उनका प्यार भी दर्शाता है।

आलिया भट्ट :-

Alia bhatt

फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट का टैटू भी उनकी तरह बेहद शानदार है। बतादें की
एक्ट्रेस ने अपने गर्दन पर ‘पटाका’ लिखा हुआ टैटू बनवाया है।

सुष्मिता सेन :-

Sushmita sen

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी कई टैटू बनवाये हैं जिनमें से एक उनके बैक पर, हाथ पर और एक कलाई पर है। बतादें कि उन्होंने अपने टैटू में लिखवाया है, ‘Aut viam inveniam aut faciam, जिसका मतलब है या तो मैं रास्ता ढूंढ़ लूंगी या फिर बना लूंगी।’

ईशा देओल :-

Isha deol

इस लिस्ट में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी शामिल हैं। बतादें कि ईशा ने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवा रखा है और अपने कंधे के पीछे एक तरफ ओम भी बनवाया है।

मलाइका अरोड़ा :-

Malaika arora

बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपने शरीर पर तीन टैटू करवाये हैं जिनमे एक टैटू उनके हाथ पर है, जो एक रोमन नंबर है। ये नंबर ‘IX-XI-MMII’ है। वहीं, दूसरा टैटू उनके बैक पर है जो अंग्रेजी के अक्षर हैं और तीसरा टैटू उन्होंने पीठ पर टैटू करवाया है, जिसमें तीन बर्ड्स हैं, जो उड़ रही हैं।