जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना की बहुत बड़ी कामयाबी चार आतंकवादियों को किया..

जम्मू कश्मीर में आज जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मिलकर बड़गांव से चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया पकड़े गए आतंकवादियों से भारी मात्रा में गोला बड़ा गोला बारूद भी जप्त किए गए.यह सारे आतंकवादी असरारुल गजवात उल हिन्द के सदस्य हैं।

पकड़े गए आतंकवादियों की पहचान मुजबिलनमी,उमर एजाज,रहुफ अहमद भट और अशफाक अहमद के रूप में की गई है।आगे इनकी जांच की जा रही है।

29 फरवरी को जम्मू कश्मीर में इन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। इन आतंकवादियों में से एक की पहचान वकील अहमद के रूप में की गई है इसके अलावा एक लड़की भी इस गुट में शामिल है।

सूत्रों से पता चला है कि वकील अहमद इलाज के लिए सितंबर में अस्पताल लाया गया था।इसके साथ दो महिलाएं और एक पुरुष भी थी।यह 27 सितंबर को से यह तीनों गायब हो गए। कहा जाता है कि यह तीन और लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गए।

इस गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह संगठन बाहर से आने वाले आतंकवादियों को समान और आतंक फैलाने में जो भी जरूरी सामान की जरूरत पड़ती थी वह कराती थी।ये एक बहुत ही बड़ा मददगार के रूप में थे। इनकी गिरफ्तारी होने के बाद आतंकवादियों की कमर टूट जाएगी।