ऋषि कपूर के निधन पर सदमे मे आए धर्मेंद्र,बोले ऋषि भी चला गया,वह मेरे ..

बॉलीवुड की सुपरस्टार रहे ऋषि कपूर का कल मुंबई में निधन हो गया।यह अभी 67 वर्ष के ही थे। यह पिछले 2 साल से लकैंसर से जंग लड़ रहे थे।ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान में किया गया।ऋषि कपूर के आकस्मिक निधन के बाद सारा बॉलीवुड शोक में डूब गया है।

whatsapp-group

बता दें कि उनके निधन के दिन पहले ही बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का भी निधन हो गया था।   ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड के वरिष्ठ एक्टर धर्मेंद्र ट्वीट किया और बताया कि ऋषि कपूर के निधन के बाद वह काफी अभी सदमे में है।

धर्मेंद्र ऋषि कपूर की निधन पर शोक जताते हुए कहा कि “सदमा के बाद सदमा अब ऋषि भी चला गया ऋषि ने कैंसर से जंग बहुत बहादुरी के साथ लड़ा था। वह मेरे बेटे जैसा ही था। मैं इस बात को लेकर अभी काफी सदमे में हूं और बहुत ही टूट चुका हूं, उनके परिवार के लिए मैं दुआ करता हूं।

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मात्र 24 लोगों को परमिशन मिली थी जिसमें रणवीर कपूर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अनिल अंबानी और अभिषेक बच्चन भी शामिल थे।

whatsapp

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं वहीं इनके पिता राज कपूर भी बॉलीवुड के एक सुपरस्टार रह चुके हैं। ऋषि कपूर ने अपना अपना बचपन से ही अभिनय शुरू कर दिया था उन्होंने अपने पिता के साथ ‘मेरा नाम जोकर’ फिल्म में एक बाल कलाकार का भूमिका निभाई थी जिसमें उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था।