Panchayat Season 2 Trailer हुआ लॉन्ज, अभिषेक की बढ़ेंने वाली है दिक्कतें, जाने क्या है इसके पीछे की वजह

लंबे इंतजार के बाद पंचायत वेब सीरीज की सैकेंड सीजन अमेज़न प्राइम (Amzone Prime) पर दस्तक देने वाला है। फैंस काफी लंबे समय से पंचायत के अगले सीजन का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में फैंस का इंतजार अब जल्द ही खत्म हो जाएगा। बता दे इसकी रिलीज से पहले पंचायत के सीजन 2 (Panchayat Season 2 )का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में हंसी-मजाक के साथ ड्रामे का भरपूर डोज भी नजर आ रहा है। साथ ही इसमें फुलेरा में मची धमाचौकड़ी के साथ-साथ इमोशन और ड्रामा भी ट्रेलर (Panchayat Season 2 Trailer) में देखने को मिल रहा है।

Panchayat Season 2

नए सीजन में अभिषेक की बढ़ेगी परेशानिया

पंचायत के सीजन 2 में अभिषेक की लव स्टोरी और फुलेरा से भागने की कहानी दिखाई जाएगी। फैंस काफी लंबे समय से इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे थे और लगातार डिमांड भी कर रहे थे। इसका पहला सीजन जबरदस्त हिट साबित हुआ था, जिसके बाद अब पंचायत के दूसरे सीजन में फुलेरा गांव के लोगों के जीवन की और गहराई देखने को मिलेगी।

Panchayat Season 2

मस्ती के साथ लगेगा ड्रामे को डोज

बता दे पंचायत के सीजन टू में इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक कई नई तरह की चुनौतियों से लड़ते नजर आएंगे। साथ ही ग्रामीण जीवन की दैनिक चुनौतियां भी उनकी परेशानी और धमाचौकड़ी को बढ़ाएंगी। ट्रेलर में अभिषेक की प्रधान विकास प्रहलाद और मंजू देवी के साथ बढ़ती नजदीकियों को भी दिखाया गया है। ऐसे में आखिर अभिषेक ने फुलेरा में अपने पैर जमाना शुरू कर दिया है और वह धीरे-धीरे एक गांव के नए नए मुद्दों के बीच अपना संतुलन कैसे बिठाते हैं, यह इस पूरी वेब सीरीज में नजर आने वाला है।

Panchayat Season 2

बता दे पंचायत का सीजन 2 भी पहले सीजन की तरह ही रोजमर्रा की जिंदगी हंसी के डोज और इमोशनल ड्रामा से भरपूर होने वाली है। इस नए सीजन को लेकर खुद अभिषेक का रोल करने वाले जितेंद्र कुमार का कहना है कि एक छोटे से शहर में पला बढ़ा होने के नाते मैं पहले दिन से ही अभिषेक की परेशानियों को और उसकी दिक्कतों को समझता था, हालांकि मेरे किरदार के सामने ग्रामीण जीवन में ढलने की एक बड़ी चुनौती रही है। इस जुड़ाव ने किरदार में डूबने और उसे बेहतर तरीके से दोहराने में मेरी मदद की है।

बता दे पंचायत का सीजन 2 का प्रीमियर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 20 मई को रिलीज होगा। भारत और दुनिया भर के 240 देशों में इसे अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकता है। इस शो में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव सहित अन्य कलाकार जबरदस्त भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दे इस वेब सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है, तो वहीं इसका लेखन चंद्र कुमार ने क्या है।