दुल्हन के वरमाला पहनाते ही दुल्हें ने खो दिया कंट्रोल, सरेआम स्टेज पर करने लागी ऐसी हरकतें

इन दिनों देश भर के तमाम हिस्सों में शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी के कई मजेदार वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हें वायरल होते एक वीडियो में एक नया और मजेदार वीडियो सामने आया है। खास बात यह है कि इस वीडियो में अपनी शादी को लेकर दूल्हे की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है। क्या है यह पूरा मामला आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

whatsapp-group

Marriage Funny Video Viral

शादी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग तरह के शादी समारोह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो एक दूल्हा-दुल्हन के जोड़े के जयमाला कार्यक्रम का है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर एक साथ नजर आ रहे हैं, जहां दोनों एक दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आते हैं।

whatsapp

मजेदार मूवमेंट वह होता है जब दूल्हा-दुल्हन को जयमाला पहनाता है और उसके बाद दुल्हन के जयमाला पहनाने का इंतजार करता है। जैसे ही दुल्हन जयमाला पहन आती है, दूल्हे राजा अपनी खुशी का कंट्रोल खो बैठते हैं और आउट ऑफ कंट्रोल जाकर स्टेज पर ही जमकर डांस करना शुरू कर देते हैं। उनके फेस के एक्सप्रेशन और डांस मूव्स से उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है।

हालांकि इस दौरान स्टेज पर खड़े दूसरे लोग उन्हें शांत करने और कंट्रोल में लाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वहां खड़ी दुल्हन भी उन्हें देख कर मुस्कुराती नजर आती है। वही इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं। 34 सेकेंड के इस मजेदार वीडियो पर कमेंट करते हुए किसी ने कहा- यह शादी की खुशी है तो किसी ने कहा- दूल्हे के मनमाफिक मुराद पूरी हुई है।