आर्केस्ट्रा वाली लड़की के साथ नाचने स्टेज पर चढ़ा शक्स, लड़की ने गोद मे उठा निकाल ली पूरी गर्मी

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। हाल फिलाल सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका नजारा देखकर आपके लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाएगा। यह वायरल वीडियो एक स्टेज का नजर आ रहा है, जिस पर एक लड़की डांस कर रही है और एक शख्स उस पर पैसे लुटा रहा है, तभी इस वीडियो में स्टेज पर एक लड़का चढ़ता नजर आता है, जिसे देखते ही लड़की उसे टांग लेती है और इतनी तेज से घुमाती है कि वह लड़का पूरे वीडियो में जोर जोर से चीखता नजर आता है।

whatsapp-group

वायरल हुआ लड़की का मजेदार डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक शख्स एक लड़की के संग डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़ता है और देखते ही देखते लड़की उसे उठाकर टांग लेती है। इतना ही नहीं इसके बाद वह उसे जोर से घुमाने लगती है। लड़का पूरे वीडियो में चिल्ला-चिल्ला कर छोड़ने की गुहार लगाता सुनाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर नेटीजंस काफी मजेदार अंदाज में कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

लड़की संग डांस करना लड़के को पड़ा भारी

दावा है कि जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। यह वीडियो एक डांस प्रोग्राम का है, जिसमें महिला डांसर स्टेज पर जमकर नाचती नजर आ रही है। वही वहां मौजूद लोग स्टेज पर डांस कर रही लड़की के साथ थिरकते दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान बीच में एक लड़का स्टेज पर चढ़ जाता है। लड़के के स्टेज पर चढ़ने के अगले ही सेकंड लड़की उसे अपनी गोद में उठा लेती है और गोल-गोल चक्कर काटने लगती है। वह उसे इतनी जोर की घूमाती है कि लड़के की हालत खराब हो जाती है और वह उससे छोड़ने की गुहार लगाता नजर आता है।

whatsapp

मजेदार अंदाज में लोगों ने दिये रियेक्शन

डांस का यह मजेदार वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, बल्कि इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस पर काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन भी दिए हैं। बता दे इस वीडियो को sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर आ रहे रिएक्शन इस वीडियो की तरह ही मजेदार है।