खिलौना कार पैर से टकराया तो कुत्ते ने ऐसे किया चोट लगने का नाटक, लोगों ने कहा- इसे ऑस्कर दे दो

Dog Comedy Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को हंसने मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं। हाल-फिलहाल सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि कुत्ता इस वीडियो में मस्ती करने के साथ-साथ इतनी जबरदस्त एक्टिंग कर रहा है कि उसकी एक्टिंग देखने के बाद लोगों ने उसके लिए ऑस्कर की डिमांड शुरू कर दी है।

whatsapp-group

वायरल हुआ नौंटकीबाज कुत्ते का Video

सोशल मीडिया पर नौटंकीबाज कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को ना सिर्फ पसंद कर रहे हैं, बल्कि कुत्ते की एंटरटेनिंग एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि कुत्ता एक वफादार जानवर माना जाता है, ऐसे में वफादारी के साथ-साथ अगर उसमें एक्टिंग के ऐसे हुनर भी हो, तो फिर क्या ही कहना… हाल फिलहाल सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का यह अद्भुत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पहले वह एक खिलौने वाली गाड़ी से जाकर टकरा जाता है और इसके बाद चोट लगने का नाटक भी करने लगता है।

लोगों ने की कुत्ते की एक्टिंग के लिए ऑस्कर की डिमांड

सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी एक्टिंग देखने के बाद लोगों ने उसके के लिए ऑस्कर की डिमांड करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने कुत्ते को चालाक बताया, तो किसी ने कहा यह तो सबसे बड़ा ड्रामेबाज है। तो वहीं कई लोगों ने कुत्ते की एक्टिंग की तारीफ भी की। वीडियो में कुत्ता जिस तरीके से खिलौने वाली गाड़ी से चोट लगने की एक्टिंग कर रहा है, उसे देखकर हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट नजर आ रहा है। कुत्ते का नाटक देखकर कई लोगों ने यह भी सवाल किया है कि अरे इसे कितनी ज्यादा चोट लग गई है।

whatsapp

वायरल हो रहे इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई मजेदार कमेंट है। इनमें सबसे ज्यादा मजेदार कमेंट वह है जिसमें कुत्ते की एक्टिंग के लिए ऑस्कर अवार्ड की डिमांड की गई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @imhighkeycool नाम के टि्वटर हैंडल की ओर से शेयर किया गया है। बस कुछ ही दिनों में इस वीडियो ने हजारों के व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है, तो वही कमेंट सेक्शन में भी मजेदार रिएक्शन की भरमार लगी हुई है।