Video: साड़ी पहन GYM में महिला ने किया ऐसा वर्कआउट, Viral Video देखते ही फैंस के उड़ गए होश

Woman GYM Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। हाल-फिलहाल सोशल मीडिया पर एक साड़ी में जिम करती महिला का वीडियो तेजी से वायरल (Woman Viral Video) हो रहा है, जिसने लोगों को ना सिर्फ हैरतअंगेज किया है, बल्कि इसके साथ ही महिला के इस जबरदस्त वर्कआउट की चर्चा भी लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस बार वीडियो में महिला साड़ी पहने कुछ इस अंदाज में वर्कआउट करती नजर आई है कि उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है।

whatsapp-group

साड़ी में वर्कआउट करती महिला का वीडियो हुआ वायरल

यह बात तो सभी जानते हैं कि बदलते दौर के साथ आज लोग अपनी फिटनेस और अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं। वह अपने खान-पान से लेकर अपने जिम वर्कआउट का खासतौर पर ख्याल भी रखते हैं। इस कड़ी में हाल-फिलहाल सोशल मीडिया पर एक महिला के जिम वर्कआउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला साड़ी पहने काफी जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reena Singh (@reenasinghfitness)

साड़ी में एंट्री करते देख लोगों के उड़ गए थे होश

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला साड़ी पहनकर खतरनाक तरीके से एक्सरसाइज करती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग न सिर्फ हैरान हो गए हैं बल्कि काफी मजेदार अंदाज में उन पर रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में महिला जब जिम में पहुंचती है, तो लोग पहले उन्हें साड़ी में देखकर काफी हैरान हो जाते हैं। यह बात सभी जानते हैं कि साड़ी पहनकर कसरत करना आसान नहीं होता, क्योंकि इसमें पैर फसने और बैलेंस बिगड़ने के चांसेस बहुत ज्यादा होते हैं। ऐसे में महिला का बिना डगमगाए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पिंक कलर की साड़ी में जबरदस्त अंदाज में कसरत करना हर किसी का दिल जीत ले गया है।

whatsapp

इस बार वीडियो को सोशल मीडिया पर के reenasinghfitness नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वायरल वीडियो अब तक 9,00,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- ‘आपकी हर एक वीडियो देखती हूं, मैं आपकी ताकत देखकर बेहद प्रेरित हो रही हूं।