बड़ा खुलासा-विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कोरोना से लड़ने के लिए दिये इतने करोड़ रुपए

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने करोना पीड़ित व्यक्तियों को मदद के लिए प्रधानमंत्री पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में आज दान किया है।

हालांकि उन्होंने धनराशि की खुलासा नहीं किया परंतु सूत्रों से पता चला है कि उन्होंने तीन करोड़ रुपए दान में दिए हैं।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लोगों को सेल्फ आइसोलेशन में रहने और हाथ को बार-बार धोने के लिए जागरूक करते रहते हैं।

प्रधानमंत्री जी ने शनिवार को लोगों को कोरोना से मदद करने के लिए प्रधानमंत्री राहत फ़ंड में मदद करने के लिए अपील की थी। इस अपील पर सौरव गांगुली, सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ियों ने इसमें दान किया था। वहीं इनके दान देने के बाद बीसीसीआई और विराट कोहली फैंस के निशाने पर थे।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज ट्विटर पर दान देने की घोषणा की। भारतीय कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस पीड़ित लोगों के दर्द को देखकर काफी टूट चुके हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने प्रधानमंत्री केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया।

उन्होंने लिखा कि मैं कोरोना पीड़ित व्यक्तियों के दर्द को देखकर टूट गया हूं मुझे उम्मीद है कि मेरी इस योगदान से नागरिकों के दर्द कम करने में थोड़ी मदद मिलेगी।

बता दे कि दान देने में भारतीय क्रिकेटर बहुत ही पीछे नजर आ रहे हैं। कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली ,सुरेश रैना ने मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाएं परंतु अभी भी कई क्रिकेटर इस मुश्किल घड़ी में टिक टॉक पर वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे है और इन पर प्रधानमंत्री के अपील का कोई असर नहीं है।