आज रात 8 बजे पीएम फिर से करेगे संबोधित,जाने क्यू करना पर रहा फिर से सम्बोधन

कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी जी आज फिर स रात 8 बजे देश को संबोधन करेंगे. उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है.

whatsapp-group

उन्होंने लिखा के वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर आज 8:00 बजे मैं देशवासियों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करूंगा.

Image Source Google

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने इससे पहले गुरुवार 19 मार्च को शाम 8:00 बजे देश को संबोधन किया था. उन्होंने अपने संबोधन में कहा था कि रविवार 22 मार्च को पूरे देश में सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की बात कही थी।

उन्होंने यह भी कहा था कि शाम 5:00 बजे लोग अपने बालकोनी से कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की सेवा करने के लिए मेडिकल स्टाप बालों के लिए 5:00 बजे 5 मिनट तक उनके लिए थाली,शंख आदि चीजें बाजा कर उनका धन्यवाद करेगे।

whatsapp

उनके इस आह्वान का पूरे देश में व्यापक असर हुआ। उस दिन सारा देश बंद पड़ा था और शाम को उनकी कही बातें भी पूरी की गयी थी।

Image Source Google

परंतु शाम में 5:00 बजे के बाद भारी मात्रा में लोग घर से बाहर निकले थे और एक जश्न जैसा माहौल बनाया था। जिससे प्रधानमंत्री मोदी जी ने नाखुशी जाहिर की थी।

इसके बाद सोमवार को देश के कई राज्यों में कौन वायरस के महामारी को देखते हुए लॉकडाउन कर दिया गया। पंजाब पांडुचेरी और महाराष्ट्र में कर्फ्यू भी लगा दिया गया। कई जगह पर लोगों को घरों में रहने के लिए थोड़ा बल प्रयोग भी किया गया।

अभी 32 राज्यों केंद्र प्रदेशों में के 560 जिलों में को पूरी तरह लॉक  डाउन कर दिया गया है। इसके बावजूद कई लोग सड़कों पर नजर आते रहते हैं। इन्हीं सब चीजों को लेकर प्रधानमंत्री जी मोदी जी आज लोगों का फिर से संबोधन करने वाले हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप

Image Source Google

कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप से पीएम अवगत है और देशवासियों को इस दिशा में अधिक संवेदनशील होने की सलाह देने के लिए आज लोगों को संबोधन करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जी का के संबोधन का लोगों पर बहुत ही असर होता है। इसलिए वह आज फिर से देश को संबोधन करेंगे।

ऐसे देखते हैं रात 8:00 बजे प्रधानमंत्री जी मोदी जी लोगों से क्या-क्या साझा करते हैं और फिर से क्या करने के लिए बोलते हैं।