Malaika-Arjun: शादी से पहले सेक्स और मल्टीपल पार्टनर्स पर ये क्या बोल गए अर्जुन कपूर, जानें

Malaika Arora And Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक है। बीते कुछ महीनों से दोनों की शादी (Malaika Arora And Arjun Kapoor Wedding) के चर्चे हर जगह सुर्खियां बटोर रहे हैं। वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Interview) ने अपनी प्री मटेरियल सेक्स और मल्टीपल पार्टनर्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की। बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज निषेध 2 (Nishedh 2) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ये बड़े खुलासे किये।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

क्या है शादी से पहले सेक्स पर आपकी सोच

दरअसल अर्जुन कपूर से रिपोर्टर ने इस दौरान कई पर्सनल सवाल किए। वहीं जब उनसे रिपोर्टर ने पूछा कि- भारत की आइडेंटिटी है वन वूमेन, वन मैन… एक बार जीते हैं और एक बार मरते हैं और शादी भी एक बार भी करते हैं… इस बारे में आपका क्या ख्याल है? क्या मल्टीपल पार्टनर्स रखना और शादी से पहले सेक्स करना सही है…? इस सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा कि किसने बनाई है यह आईडेंटिटी… हम अपनी लाइफ में बहुत से लोगों से मिलते हैं और रिलेशनशिप एक्सप्लोरर भी करते हैं, लेकिन शादी एक बहुत बड़ी बात है और उससे भी बड़ी बात है कि किसी के साथ रिश्ते में रहना। आपको शादी तक पहुंचने के लिए बहुत से स्टेट से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसा नहीं है कि आप पहले इंसान से मिले और शादी का फैसला कर लिया।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

क्या है अर्जुन कपूर के प्यार की डेफिनेशन

इस दौरान जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि प्यार को लेकर उनकी क्या परिभाषा है, तो उन्होंने कहा कि प्यार के बारे में आप 20 साल की उम्र से ही जान जाते हैं। ऐसे में ये कैसे पता चले कि ये इंसान आपके लिए ठीक है या नहीं… इस बारे में जानने में वक्त लगता है कि आपका प्यार सच्चा है या नहीं… और जब तक कि आपको पता चलता है तब तक आप को यह एहसास होता है कि इस उम्र में आपको अपने करियर पर फोकस करना चाहिए था।

ऐसे में आप मुझसे यह पूछते हैं कि मल्टीपल पार्टनर्स के बारे में आप क्या सोचते हैं, तो मेरा यही कहना है कि यह जिंदगी है वीडियो गेम नहीं… बात अर्जुन कपूर के बॉयफ्रेंड की करें तो बता दें कि अर्जुन कपूर निषेध 2 वेब सीरीज के बाद जल्द ही आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में नजर आने वाले हैं।