अमरीश पुरी की बेटी नम्रता के आगे फेल है बॉलीवुड की हसीनाएं, ग्लैमर देख आप भी हो जायेंगे कायल

Amrish Puri Daughter Namrata Puri: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर खलनायक पापुलैरिटी के आसमान को छूने वाले अमरीश पुरी आज भी लोगों के दिलों में अपनी फिल्मों में निभाए गए दमदार अभिनय के चलते जिंदा है। अमरीश पुरी के दमदार अभिनय की ही देन है कि उन्होंने जिस भी फिल्म में विलेन का किरदार निभाया, उस फिल्म में हीरो की छवि भी उनके आगे फीकी नजर आई। अमरीश पुरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर फिल्मों में खलनायक का ही किरदार निभाया और इसी के जरिए उन्हें लोकप्रियता भी मिली। अमरीश पुरी साल 2005 में दुनिया को अलविदा कह गए थे, लेकिन आज भी उनकी फिल्में लोगों के दिलों पर राज करती है।

whatsapp-group

Amrish Puri Daughter Namrata Puri

कौन है अमरीश पुरी की बेटी नम्रता 

अमरीश पुरी ने अपने शानदार अभिनय और दमदार आवाज के जरिए कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अमरीश पुरी की लगभग सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई है। अमरीश पुरी का अभिनय का सफर जितना दमदार रहा उनकी निजी जिंदगी को वह लाइम लाइट से उतना ही दूर रखना पसंद करते थे। अमरीश पुरी ने साल 1977 में उर्मिला डाईवेकर से शादी की थी। अमरीश पुरी और उर्मिला के दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है। अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी 39 साल की हो गई है और खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अदाकारा को जबरदस्त टक्कर देती है, लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने अब तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है।

Amrish Puri Daughter Namrata Puri

whatsapp

बेहद खूबसूरत है नम्रता पुरी

अमरीश पुरी की लाडली नम्रता पुरी बला की खूबसूरत है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभिनय की दुनिया को नहीं चुना। दरअसल वह पेशे से एक सिविल इंजीनियर है और उन्होंने अपनी सिविल इंजीनियरिंग के पेशे में ही आगे बढ़ने का फैसला किया था। यही वजह है कि उन्होंने कभी एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू ही नहीं किया। नम्रता पुरी का कहना है कि उन्हें एक्टिंग करने का कोई शौक नहीं है। हां यह बात जरूर है कि उन्हें तस्वीरें खिंचवाना बेहद पसंद है।

Amrish Puri Daughter Namrata Puri

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है नम्रता पुरी

नम्रता पुरी की खूबसूरती के चर्चे कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। दरअसल जब भी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कोई तस्वीर साझा करती है, तो वह शेयर होने के साथ ही वायरल होने लगती है। बता दे अमृता पुरी ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू ना किया हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरती के जलवे सोशल मीडिया के जरिए अक्सर बिखेरते नजर आती है।