गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट ने लिए झोला भर के पैसे, जानिए बाकी स्टार कास्ट की फीस

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” (Gangubai Kathiawadi) आज यानी कि 25 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। ये फ़िल्म ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई गंगूबाई’ के जीवन पर आधारित है और आलिया भट्ट इसमें मुख्य किरदार में हैं। ट्रेलर के बाद से ही फैंस लगातार इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मालूम हो कि इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) और विजय राज (Vijay Raj) समेत कई सितारे हैं जिनकी फिल्म में अदाकारी की जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं।

whatsapp-group

एक तरफ जहां इस फ़िल्म को बनाने के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने करोड़ों रुपये लगाए है तो वही इसमें मौजूद सभी सुपरस्टार्स ने भी इस फ़िल्म को सुपरहित बनाने के लिए करोड़ों रुपये की फीस वसूली है। तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि आखिर इस फ़िल्म के लिए सितारों ने कितने रुपये चार्ज किये है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) :-

Alia bhatt

गंगूबाई काठियावाड़ी का मुख्य किरदार निभाने वालीं आलिया भट्ट इस फ़िल्म के जरिये पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करती हुई नजर आ रही हैं। अपने एक प्रेस कांफ्रेंस में आलिया ने बताया था कि 9 साल की उम्र से ही वह संजय साहब के साथ काम करना चाहती थीं। हालांकि उस वक़्त उनकी ये ख्वाइश पूरी नही हो पाई थी। लेकिन अब जब उन्हें ये मौका मिला है तो वह खुद को बेहद लकी मानती हैं। वही अगर खबरों की माने तो इस फ़िल्म के लिए आलिया ने मेकर्स से 20 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूल की है।

whatsapp

अजय देवगन (Ajay Devgan) :-

Ajay devgan

इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के बाद एक्टर अजय देवगन काफी चर्चे में हैं। भले ही उन्होंने इस फ़िल्म में ‘करीम लाला’ का कैमिया रोल किया हो लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने 11 करोड़ रुपये की बड़ी फीस चार्ज की है।

विजय राज (Vijay Raj):-

Vijay raj

फ़िल्म के ट्रेलर में एक्टर विजय राज की दमदार झलक देखने के बाद वह काफी चर्चा में हैं। फ़िल्म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले विजय के किरदार पर भले ही लोगों ने काफी सवाल उठाए हैं लेकिन उन्हें अपने इस किरदार से बेहद उम्मीद है। वही बात करें विजय राज की फीस की तो इस फ़िल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए हैं।

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) :-

Huma qureshi

इस फ़िल्म में दिलरुबा का किरदार निभाती नजर आने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इस किरदार के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।

शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) :-

Shantanu maheshwari and alia bhatt

टीवी की दुनिया में अपने डांस के हुनर से सबका दिल जीतने वाले शांतनु माहेश्वरी इस फ़िल्म के जरिये पर्दे पर अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। पिछले दिनों रिलीज हुई इस फ़िल्म की एक रोमांटिक सांग में शांतनु की एक छोटी सी झलक दिखाई दी थी जिसके बाद वह लगातार चर्चे में थे। खबरों की माने तो उन्होंने अपने इस किरदार के लिए लगभग 50 लाख रुपये की फीस ली है।

सीमा पाहवा (Seema Pahwa) :-

Seema pahwa

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सीमा पाहवा ने इस फ़िल्म में एक दमदार भूमिका निभाई है और अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अपने इस किरदार के लिए तकरीबन 20 लाख रुपये फीस ली है।

तारिक अहमद खान (Tarik Ahmad Khan) :-

Tarik ahmad khan

फ़िल्म में रहमान का किरदार निभाते नजर आने वाले एक्टर तारिक अहमद खान ने अपने इस किरदार के लिए मेकर्स से 15 लाख रुपये की फीस वसूली है।