रणबीर कपूर के बाद अब करिश्मा कपूर की होगी शादी, आलिया भट्ट बनी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खास चर्चे में हैं। बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के संग सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुवात करने वाले रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई है। हर दिन शादी की कई इनसाइड तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आ रही है जो कि लोगों के बीच जबरदस्त वायरल हो रही है। वही हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने भी अपने चचेरे भाई रणबीर की शादी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच साझा की है। इन तस्वीरों के सामने आते ही करिश्मा कपूर की शादी के चर्चे भी शुरू हो गए हैं।

Ranbir kapoor and alia bhatt

करिश्मा कपूर की होगी अगली शादी :-

जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी में दुल्हनिया आलिया का कलीरा उनके ऊपर गिरा था जिसकी तस्वीरें करिश्मा ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। बतादें कि इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर ने कलीरा पकड़ा हुआ है और उनके एक्सप्रेशन बेहद पसंद किए जा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘इंस्टाग्राम VS रियलिटी। कलीरा मुझ पर गिर गया दोस्तों!’ बतादें कि शेयर की गई पहली तस्वीर में करिश्मा अपने ऊपर गिरे कलीरा को दिखाती हुई खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। वही दूसरी तस्वीर में वह अन्य लोगों के साथ नजर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं जिसमे रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, फिल्म निर्माता करण जौहर और आलिया के दोस्त शामिल हैं।

Karishma kapoor

जल्द बनेंगी दुल्हनिया :-

मालूम हो कि पंजाबी शादी के रीति-रिवाजों के अनुसार दूल्हन चूड़े के साथ कलीरे पहनती हैं और फिर वह अपनी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है। अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो यह इस बात का संकेत माना जाता है कि अगली शादी उसी शख्स की होगी। ऐसे में इस मान्यता के अनुसार जल्द ही एक बार फिर से कपूर खानदान में शहनाईयां बज सकती हैं और करिश्मा वापिस से दुल्हनिया बन सकती हैं।

Ranbir kapoor and alia bhatt

ऐसा था रणबीर-आलिया का लुक :-

बात करें कपल के शादी आउटफिट्स की तो एक ओर जहां आलिया ने ऑफ व्हाइट रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। तो वही उनके पति रणबीर ने भी सेम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। मालूम हो कि रणबीर-आलिया की शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हुई थीं और इन रस्मों को शुरू करने से पहले उनके घर वास्तु में गणेश पूजन करवाई गई थी। इस पूजन के बाद ही दोनों ने करीबियों के बीच मेहंदी और हल्दी की रस्मे निभाई और शादी कर एक दूसरे के हो गए।