आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड कि शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग हुए हैरान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वही अगर खबरों की माने तो वह जल्द ही एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ अपनी तीसरी शादी भी करने वाले हैं। हालांकि आज हम आपको आमिर खान के बारे में नही बल्कि उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इन दिनों अपनी एक पोस्ट को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं।

whatsapp-group

सीरियस रिलेशनशिप में हैं इरा खान और नूपुर शिखरे :-

Ira khan and nupur shikhare

 

जी हां, दरअसल इरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है उसे देख हर कोई हैरान है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाया है।

whatsapp

फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन कि शेयर की तस्वीर :-

Nupur shikhare

आपको बतादें कि इरा आये दिन नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और वह खुलेआम इस बात को स्वीकार भी करती हैं। वह अक्सर नूपुर के लिए अपने प्यार को लोगों के सामने जाहिर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो की बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पेशे से फिटनेस कोच हैं नूपुर शिखरे :-

Ira khan and nupur sikhare

मालूम हो कि इरा ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नूपुर के एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Ira Khan shared a instagram story of her boyfriend) को शेयर किया था। आपको बतादें कि नूपुर के इस पोस्ट में दो फ़ोटो का कोलाज है और इन दोनों तस्वीरों में महज कुछ महीनों का ही फर्क है जिसके अंतर्गत नुपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। वही लोग भी नूपुर के इस फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देख कर बेहद खुश हैं और पोस्ट पर लाइक व कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।